मैं शपथ लेती हूं…

By: Jan 25th, 2019 12:05 am

शिमला —नगर निगम शिमला के सांगटी वार्ड से नवनिर्वाचित पार्षद मीरा शर्मा ने गुरुवार को पार्षद एवं गोपनीयता की शपथ ली। शहरी विकास विभाग के निदेशक आरके पु्रथी ने नवनिर्वाचित पार्षद मीरा शर्मा को शपथ दिलाई। नगर निगम शिमला के मीटिंग हाल में गुरुवार को शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया गया। समारोह में महापौर, आयुक्त, पार्षद सहित निगम अधिकारी भी मौजूद रहे। मीरा शर्मा के शपथ ग्रहण करने के बाद सांगटी वार्ड से खाली चल रहा पार्षद का पद भर गया है। मीरा शर्मा द्वारा इस वार्ड से पूर्व में त्याग पत्र देने के बाद उपचुनाव हुए थे, जिसमें मीरा शर्मा विजयी रहीं थीं।

अधूरेकार्य को करेंगी पूरा

मीरा शर्मा ने कहा कि वार्ड में अधूरे पड़े विकास कार्यों को पूरा करना उनकी प्राथमिकता रहेगी। जनता से किए गए सभी वादे पूरे किए जाएंगे। वार्ड में जनता के लिए एंबुलेंस रोड, पैदल मार्ग, स्ट्रीट लाइट और बच्चों के लिए पार्क बनाया जाएगा।

इसी कार्यकाल की दूसरी शपथ

मीरा शर्मा ने सांगटी वार्ड से इसी कार्यकाल की दूसरी शपथ ग्रहण की है। पद से त्याग पत्र देने के बाद मीरा शर्मा ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की और इस वार्ड से बतौर भाजपा प्रत्याशी चुनाव लड़कर जीत हासिल की।

44 वोटों से की थी जीत हासिल

सांगटी वार्ड के उपचुनाव में मीरा शर्मा ने 44 वोटों से जीत हासिल की थी। उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी दूसरे और माकपा समर्थित प्रत्याशी तीसरे स्थान पर रही। मीरा शर्मा की इस वार्ड से यह तीसरी जीत है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App