पालमपुर में रैंप पर हिमाचली टेलेंट

By: Feb 5th, 2019 9:43 pm

‘दिव्य हिमाचल’ के मेगा इवेंट ऑडिशन में ‘मिस हिमाचल-2019’ का ताज पाने को बेताब दिखी युवतियां

पालमपुर – प्रदेश के नंबर वन मीडिया ग्रुप ‘दिव्य हिमाचल’ के सौजन्य से चाय नगरी पालमपुर में मंगलवार के दिन मॉडलिंग व बालीवुड के क्षेत्र में अपना मुकाम हासिल करने के लिए युवतियों ने ‘मिस हिमाचल 2019’ के ऑडिशन में गजब का हुनर पेश किया। बता दें, पालमपुर के प्रतिष्ठित शिक्षण संस्थान केएलबी डीएवी गर्ल्स कालेज के ऑडिटोरियम में मंगलवार को ‘मिस हिमाचल 2019’ के ऑडिशन लिए गए। प्रदेश की छुपी प्रतिभाओं की तलाश में ‘दिव्य हिमाचल’ का काफिला मंगलवार को पालमपुर पहुंचा। बता दें, प्रदेश के अग्रणी समाचार पत्र ‘दिव्य हिमाचल’ का उद्देश्य प्रदेश में छिपी प्रतिभाओं को घर द्वार पर मंच प्रदान करना है। ऑडिशन में मुख्यातिथि के रूप में केएलबी के डायरेक्टर एनडी शर्मा ने शिरकत की, जबकि विशेष अतिथि के रूप में राहुल कपूर,  डा. मालिक अरोड़ा   बरमानी, नीलम कालिया व निखिल अरोड़ा इस समारोह में उपस्थित हुए। पालमपुर ऑडिशन में सेलिब्रिटी जज के रूप में  ‘मिसेज हिमाचल  2018’  की फाइनलिस्ट एवं  ‘मिसेज इंडिया ब्यूटी क्वीन 2018’ की फाइनलिस्ट सुषमा राणा, ‘मिस इंडिया 2018’ की फाइनलिस्ट सोनाली मेहरा व सुमन सिंह ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। केएलबी कालेज कैंपस में सुबह दस बजे से ही ऑडिशन में भाग लेने  के लिए प्रतिभागियों का आना शुरू हो गया था। पंजीकरण की औपचारिकताओं के बाद तालियों की गड़गड़ाहट के साथ रैंपवॉक का आयोजन किया गया। जिसमें प्रदेशभर से आई हुईं सभी युवतियों ने खूब हुनर बिखेरा। उपस्थित जजेज ने इन प्रतिभागियों को रैंप वॉक व मॉडलिंग के टिप्स भी दिए। ऑडिशन में आई युवतियों ने रैंपवॉक के दौरान अपनी-अपनी प्रतिभा दिखाने के बाद इंट्रोडक्शन राउंड में भाग लिया, जिसमें प्रतिभागियों  ने निर्णायक मंडल के सवालों का बेबाकी के साथ उत्तर  दिया। इन बालाओं में गजब का टेलेंट को देख कर उपस्थित जजेज भी हैरान रह गए।

इन प्रतिभाओं ने दिखाया हुनर

‘मिस हिमाचल-2019’ के ताज के लिए रोशनी शर्मा, मोहिनी, दीपाली, प्रतीक्षा धीमान, रजनी ठाकुर, सानिया ठाकुर, शिवांशी राणा, पल्लवी मेहता, दिव्या कुमारी, लीपाक्षी ठाकुर, सृष्टि शर्मा, मेघा शर्मा, शिवानी राणा, निवेदिता सोनी,  सोनाली, आईना भाटिया, शिवानी चौहान, अस्मिता, शबनम, सपना राणा, लीना शर्मा, सुमिति राणा आदि ने ऑडिशन में प्रतिभाग लिया।

जोरदार रहेगा महामुकाबला

पालमपुर  – ‘मिस हिमाचल’ के पालमपुर ऑडिशन में जजेस की भूमिका निभाने वाली सुषमा राणा, सोनाली मेहरा और सुमन सिंह ने कहा कि इस बार ‘मिस हिमाचल 2019’ का मुकाबला बहुत जोरदार रहने वाला है। उन्होंने कहा कि उन्होंने धर्मशाला में ऑडिशन लिए और अब पालमपुर में, जिससे उन्होंने लगता है कि इस बार का ‘मिस हिमाचल 2019’ का खिताब पाना हर लड़की के लिए चुनौतियों भरा रहेगा। उन्होंने कहा कि इस बार उन्होंने लगता है कि इस बार युवतियों को इस खिताब को हासिल  करने के लिए खूब पसीना बहाना पड़ेगा क्योंकि मंच पर उतरीं सभी युवतियां इस ताज को पाने के लिए बेकरार हैं। उन्होंने कहा कि इस बार हर युवती अपने को ‘मिस हिमाचल 2019’ देखना चाहती हैं, जिसे यह महा मुकाबला और कठिन बना जाएगा। उन्होंने कहा कि उनके द्वारा लिए गए दोनों ऑडिशन में यह देख गया है कि इस बार हर लड़की  बढि़या परफॉरमेंस देकर सबको इम्प्रेस करना चाहती है और अपने को ‘मिस हिमाचल 2019’ बनाना चाहती है। वहीं, सुमन सिंह ने लड़कियों को ऑडिशन में आने से पहले यूट्यूब पर रैंपवॉक सीखने की सलाह दी। इसके साथ ही, वरमानी स्किन हास्पिटल से आईं डा. मलिका अरोड़ा ने भी ‘मिस हिमाचल 2019’ के पालमपुर ऑडिशन में शिरकत की। उन्होंने जहां युवतियों को अपनी स्किन सुंदर बनाने के टिप्स दिए। वहीं, उन्हें अपने क्लिनिक में मुफ्त मेडिकल फेस फेशियल के लिए न्योता भी दिया। उन्होंने युवतियों के साथ आए उनके अभिभावकों को कहा कि हर लड़की स्पेशल है। उन्होंने कहा कि वह सभी अभिभावकों से यह अपील करती हैं कि वह अपने बच्चों के सपनों को पूरा करने के लिए उनका सहयोग करें।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App