बद्दी में कमाल की कैटवॉक

बद्दी –‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया ग्रुप के मेगा इंवेट ‘मिस हिमाचल के ताज को हासिल करने के  लिए बेताब बालाओं ने बद्दी में ऑडीशन के दौरान रैंप पर जमकर कैटवॉक किया। इस दौरान प्रतिभागी युवतियों ने जहां प्रतिभा का प्रर्दशन कर निर्णायक मंडल की वाहवाही लूटी, वहीं रैंप पर आत्मविश्वास से लबरेज कदमों से माडलिंग की दुनिया में छा जाने की अपनी बेकरारी को भी बखूवी बयान किया। ‘मिस हिमाचल’ के बद्दी ऑडीशन का विधिवत शुभारंभ गोल्ड सिटी के हरजोत सिह ढिल्लों, ‘मिस हिमाचल’ फाइनलिस्ट रूचि व ली मैरियट होटल के महाप्रबंधक उमादत्त ने दीप प्रज्विलत कर किया। र्निणायक मंडल में शामिल रूचि ने प्रतिभागी युवतियों के हुनर को परखा।

रैंप पर इनका धमाल

‘मिस हिमाचल-2019’ के ऑडिशन में साक्षी चंबियाल, गुजंन शर्मा, अलका चौधरी, पुजा, नैंसी जसवाल, अनु लता, शीतल कुमारी, कृतिमा, मुस्कान शर्मा, वंशिका,  रिया राणा, निहारिका अरोड़ा, रूपलीन कौर, रिदम अरोड़ा, गायत्री गुलाटी, स्वाति नड्डा, इंदु बाला, सुष्मिता, एकता ठाकुर, मिलन शर्मा, नेहा, नीतू, प्रीति, सिमरन, समीक्षा शर्मा, खुशबू डोगरा, अंजनि चंदेल आदि ने शिरकत की।

‘मिस इंडिया’ कांटेस्ट में डायरेक्ट एंट्री

‘मिस हिमाचल’ फाइनलिस्ट और ऑडिशन की जज रूचि ने इस दौरान बताया कि ‘मिस हिमाचल’ की  यह प्रतिस्पर्धा मिस इंडिया आग्रेनाइजेशन के सहयोग से हिमाचल में हर साल ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप द्वारा करवाई जाती है। इस प्रतियोगिता में विजेता लड़कियों और कुछ चुनी हुई फाइनलिस्ट को ‘मिस इंडिया’ कांटेस्ट में सीधा प्रवेश मिलेगा। मिस हिमाचल के इस मंच से हर साल कई प्रतिभागियों को मिस इंडिया प्रतियोगिता के लिए सीधा चुना जाता रहा है। उन्होंने कहा कि हार जीत कोई मायने नहीं रखती , किसी प्रतियोगिता में उतरना ही बहुत बड़ी बात है।