सुंदरनगर में ‘मिस हिमाचल-2019’ बनने का क्रेज

‘दिव्य हिमाचल’ मेगा इवेंट के ऑडिशन को भारी बारिश भी न रोक सकी युवतियों के कदम, कैटवाक से लुभाए निर्णायक

सुंदरनगर – प्रदेश के अग्रणी समाचार पत्र समूह ‘दिव्य हिमाचल’ के मेगा इवेंट मिस हिमाचल के ऑडिशन में छोटी काशी मंडी के सुकेत रियासत सुंदरनगर में युवतियों ने अपनी प्रतिभा के खूब जौहर दिखाए। कृषक सामुदायिक भवन के सभागार सुंदरनगर में ‘दिव्य हिमाचल’ के सजे मंच पर बेटियों के टेलेंट को देखकर हर कोई हैरान रह गया। बुधवार सुबह बिगड़े मौसम के मिजाज के बावजूद भी युवतियां कार्यक्रम स्थल पर जुटने लगीं। समाजहित में जुटे ‘दिव्य हिमाचल’ समूह की टीम युवतियों को घरद्वार मंच प्रदान करने के लिए पहुंची। जहां पर चंड़ीगढ़, सरकाघाट, नेरचौक, कोटली, सुंदरनगर समेत आसपास के इलाकों की युवतियां ‘दिव्य हिमाचल’ के मंच पर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने के लिए पहुंची। मंच पर दो राउंड हुए, जिसमें पहला राउंड कैटवॉक और दूसरा  राउंड इंट्रोडक्शन का चला। समारोह में प्रसिद्ध ज्योतिषी एवं मुख्य समाजसेवी डा. रोशन लाल बाली मुख्य तौर से मौजूद रहे। जबकि प्रैस क्लब सुंदरनगर के प्रधान एवं वरिष्ठ संवाददाता सुरेंद्र शर्मा विशेष तौर पर कार्यक्रम में मौजूद रहे। फीट आफ फायर डांस स्टुडियो के एमडी अमित भाटिया ने भी अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई। इस दौरान पंजीकरण का सिलसिला कार्यक्रम के बीच में भी चलता है। दोनों राउंड में युवतियों ने अपने हुनर का खूब जलबे बिखरे और निर्णायक मंडल को अपनी ओर आकर्षित किया।

इन बालाओं ने दिखाया हुनर

बुधवार के ऑडिशन में पल्लवी राज, टविंकल डोगरा, पूजा, सरला कुमारी, करिशमा ठाकुर, आरती शर्मा, सपना, तमन्ना शर्मा, निकिता चौहान, ईशिता शर्मा, शैना कानूनगो, वंदना, सुमेद्या, मनू चौधरी, शर्मिला गुलेरिया, तम्मना, करूणा राणा, आरूषी, आवंतिका दीक्षित, बनीता, मनीषा और एलिक्ष आदि पहुंची।

हर क्षेत्र में आगे हैं बेटियां

सुंदरनगर में ऑडिशन देने के लिए चंड़ीगढ़, शिमला, मंडी, समेत आसपास के ईलाकों से युवतियां पहुंची। जिनमें से अधिकतर नर्सिंग, टीचिंग, इंजीनियरिंग, डाक्टर  के क्षेत्र में है और कुछ अध्ययनरत है। इससे तो यही कहा जा सकता है कि हिमाचली बेटियां किसी से कम नहीं हैं।

हमेशा होश और जोश से बढ़ें आगे

सुंदरनगर – सुंदरनगर में ‘दिव्य हिमाचल’ के ऑडिशन में निर्णायक मंडल की भूमिका में ‘मिस हिमाचल-2018’ की विजेता करूणा वर्मा, ‘मिस हिमाचल’ की फाइनलिस्ट रही मिस प्रियंका व मिस मानवी गुप्ता और ‘मिस्टर हिमाचल-2017’ के फाइनलिस्ट रहे आदित्य शर्मा ने प्रतिभागी युवतियों से अपने विचार सांझा करते हुए कहा कि प्रदेश की युवतियों का टेलेंट की कमी नहीं है। बस कमी है तो मंच प्रदान करने की। जिसकी कमी ‘दिव्य हिमाचल’ ने पूरी की है। उन्होंने युवतियों से कहा कि वह मंच पर पूरे विश्वास के साथ आगे बढ़ें और जब भी रैंप पर उतरे से यह सोच कर आगे बढ़े की आपको देखने वाला कोई नहीं हैं। पूरे होश और जोश में हर सवाल का सहजता के साथ जबाव देकर निर्णायक मंडल को आकर्षित करें। उन्होंने कहा कि रैंपर प्रतिभागियों का आई कांटेक्ट निर्णायक मंडल  से बराबर होना चाहिए। उन्होंने कहा कि सब विजेता नहीं बन सकते है, लेकिन हिम्मत इनसान को नहीं हारनी चाहिए। मेहनत हर क्षण करते रहना चाहिए और पूरे आत्म विश्वास के साथ आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने युवतियों को ड्रैस कोड समेत अन्य सौंदर्यकरण के बारें में भी आवश्यक टिप्स दिए।