आनंद पंडित, अमिताभ बच्चन के साथ महत्त्वपूर्ण भूमिका में रहेंगेइमरान हाशमी

By: Apr 17th, 2019 12:06 am

निर्माता आनंद पंडित और महानायक अमिताभ बच्चन के बीच कई महत्वपूर्ण परियोजनाओं पर सहयोग करते रहने का एक लंबा रिश्ता रहा है। इसलिए जब अमिताभ बच्चन ने निर्देशक रूमी जाफरी के साथ एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर के लिए हां कहा, तो वे चाहते थे कि इस फिल्म का निर्माण केवल एक ही आदमी करे, उनके पुराने दोस्त और विश्वासपात्र, अनुभवी फिल्म निर्माता आनंद पंडित।

आनंद पंडित कहते हैं, श्री बच्चन के साथ मेरी दोस्ती दो दशक पुरानी है। मैं ऐसे किसी अन्य अभिनेता से नहीं मिला हूं जिसका कौशल और प्रतिबद्धता उनसे मेल खाता हो। ऐसे किंवदंती के साथ फिल्म बनाने का एक हिस्सा होना मेरे लिए सम्मान है। फिल्म के सबजेक्ट को देखते हुए, मिस्टर बच्चन और इमरान हाशमी जैसे प्रतिभाशाली अभिनेता के साथ मुझे विश्वास है कि हम इस फिल्म को एक कामयाब फिल्म बना सकेंगे। आनंद पंडित इस बात से उत्साहित हैं कि दर्शक पहली बार पर्दे पर अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी को एक साथ देखेंगे। मेरा मानना है कि इमरान के रूप में हमारे पास एक सर्वश्रेष्ठ युवा अभिनेता है। उनका प्रदर्शन सम्मोहक है।

आनंद पंडित के खाते में फिल्मों की एक शानदार सूची है, जिसमें ‘टोटल धमाल, बाजार, ,प्यार का पंचनामा 2, सत्यमेव जयते, बत्ती गुल मीटर चालू, सरकार 3 और मिसिंग’, जैसी फिल्में शामिल हैं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App