अनुराग को बड़ा तोहफा देंगे अमित शाह

बिलासपुर—अपने भाषण के जरिए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बिलासपुर में प्रत्याशी अनुराग ठाकुर के लिए एक बेहतर माहौल तैयार करने में कोई कमी शेष नहीं छोड़ी। ज्यादातर फोकस प्रत्याशी अनुराग ठाकुर पर रहा। छोटा भाई कहते शाह ने अनुराग ठाकुर द्वारा पार्टी के लिए किए गए कार्यों व युवा मोर्चा में रहते हुए किए गए आंदोलनों पर प्रकाश डाला। अनुराग ठाकुर की कार्यशैली से बेहद प्रभावित नजर आए राष्ट्रीय अध्यक्ष ने मंच से जनता से स्पष्ट तौर पर कह दिया कि जीतने के बाद इन्हें एक बड़ा नेता बनाया जाएगा जिस पर तालियों की गड़गड़ाहट से पूरा पंडाल गंूजायमान हो उठा।  बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने अपने भाषण में अनुराग ठाकुर की जीत के लिए जनता से अपील की और दोनों हाथ खड़े करवाकर विजयश्री का संकल्प भी दिलाया। बीच बीच मंे शाह अनुराग ठाकुर की तारीफों के पुल भी बांधते रहे। बार-बार अनुराग ठाकुर की जीत के लिए जनता से अपील करते रहे और कांग्रेस पर आक्रामक हुए शाह अनुराग के लिए एक बेहतर माहौल बना गए।  न्होंने कहा कि अनुराग ठाकुर मेरे छोटे भाई हैं और वह उन्हें जिताने के लिए यहां आए हैं। उन्होंने जनता से कहा कि आप रिकार्ड जीत के साथ लोकसभा भेजिए अनुराग को बड़ा नेता बनाने की जिम्मेदारी मेरी है। उन्होंने यह भी कहा कि विभिन्न ओहदों पर रहते हुए अनुराग ठाकुर की वर्किंग देखी है। युवा मोर्चा के अध्यक्ष रहते हुए उन्होंने बड़े आंदोलन किए और जहां पुलिस की लाठियां खाइर्ं तो वहीं पानी की बौछारों का भी छाती तानकर सामना किया है। ऐसे में युवा नेता को एक बड़े मार्जिन से जिताकर लोकसभा भेजिए।

35 साल की राजनीति सफर की बताएं एक उपलब्धि

सांसद अनुराग ठाकुर ने पलटवार करते हुए ठाकुर रामलाल से पूछा कि वह अपने 35 साल के राजनीतिक सफर की एक भी बड़ी उपलब्धि इस संसदीय क्षेत्र की जनता को बताएं जिससे इस संसदीय क्षेत्र के लोग लाभान्वित हुए हों। अपने लाड़ले बेटे के लिए सैकड़ों ट्रक चलवाए और क्षेत्र के हजारों युवाओं को बेरोजगार रखा। इसके अलावा कांग्रेस के पूर्व विधायक और जिलाध्यक्ष ने इनके ऊपर भ्रष्टाचार और टैक्स चोरी के गंभीर आरोप लगाए हैं जिसका जवाब ये आज तक नहीं दे पा रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में उद्योग, वन व स्वास्थ्य महकमों के मंत्री रहते हुए तीनों क्षेत्रों में उनकी उपलब्धियां शून्य रही। एक भी नामी चिकित्सा संस्थान में इस संसदीय क्षेत्र में खुलवा नहीं पाए। एक भी बड़ा उद्योग यहां स्थापित नहीं कर पाए जिसमें हिमाचली बेरोजगार युवाओं को रोजगार मिल पाता।

रामलाल ठाकुर में नहीं दिखता देशभक्ति का जब्जा

सांसद ने कहा कि कांग्रेस पार्टी जब शहीदों का अपमान करती है और सेना के शौर्य पर अंगुली उठाती है, तब कांग्रेस प्रत्याशी ठाकुर रामलाल का देशभक्ति का जज्बा कहीं दिखाई नहीं देता।

मंच पर ये-ये रहे मौजूद

इस दौरान मंच पर राज्य चुनाव प्रभारी तीर्थ सिंह रावत, पूर्व मुख्यमंत्री प्रेमकुमार धूमल, पार्टी अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती, उद्योग मंत्री विक्रम ठाकुर, संसदीय क्षेत्र के चुनाव प्रभारी प्रवीण शर्मा, प्रदेश प्रवक्ता रणधीर शर्मा, संजीव कटवाल, विधायक जेआर कटवाल, सुभाष ठाकुर, राजेंद्र गर्ग, नरेंद्र ठाकुर, कमलेश कुमारी तथा पूर्व विधायक विजय अग्निहोत्री इत्यादि मौजूद रहे।

मुख्यमंत्री ने की अनुराग ठाकुर के काम की तारीफ

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने भी अपने भाषण के दौरान अनुराग ठाकुर की कार्यप्रणाली की तारीफ की और कहा कि भाई अनुराग ठाकुर चौथी बार मैदान मंे हैं। ऐसे में इस बार जीत का चौका जरूर लगाएंगे लेकिन एक बड़े मार्जिन से जिताने के लिए जनता से लोकतंत्र के महापर्व मंे 19 मई को बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने की अपील की।

You might also like