आज शिव विलाश होटल में सजेगा ‘हिमाचल की आवाज’ का मंच

मंडी—प्रदेश के अग्रणी समाचार पत्र ‘दिव्य हिमाचल’ संगीत के शौकीनों के लिए हिमाचल की आवाज सीजन-7 के ऑडिशन 31 मई शुक्रवार को सरकाघाट के शिव विलाश होटल में सजेगा। ऑडिशन का आयोजन सरकाघाट डिफेंस एंड कोचिंग अकादमी के सौजन्य से किया जा रहा है। ऑडिशन की प्रक्रिया 31 मई को सुबह दस बजे शुरू होगी। इसके चलते प्रतिभागी ऑडिशन में भाग लेकर अपनी प्रतिभा का हुनर दिखाकर उज्ज्वल भविष्य बनाएं।  इस मेगा इवेंट से संगीत के क्षेत्र में रुचि रखने वालों को सशक्त मंच मिलने वाला है। ‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया ग्रुप द्वारा युुवाओं के अंदर छिपे टेलेंट को बाहर निकालने के लिए एक सुनहरा अवसर दिया जा रहा है। बता दें कि प्रदेश के अग्रणी समाचार पत्र हमेशा से ही खास कर युवाओं के सपने को साकार करने के लिए अवसर देता आ रहा है, जिसके चलते हर वर्ष प्रदेश के युवा संगीत की दुनिया में अपना भविष्य बना चुके हैं। ऑडिशन में सरकाघाट, धर्मपुर, नवाही, संधोल, अवाहदेवी, सज्याओपिपलू, टिहरा, बलद्वाड़ा, भांबला, पौंटा, फतेहपुर, नबाही, हरलोट, जाहू, भरेड़ी, चंदरुही, तताहर, बरच्छवाड़ हित अन्य क्षेत्रों के शिक्षण संस्थानों के संगीत के शौकीन अपने अरमानों को पंख लगा सकते हैं।

जूनियर-सीनियर वर्ग के लिए होगा ऑडिशन

जूनियर वर्ग की आयु सीमा आठ से 16 वर्ष निर्धारित की गई है, जबकि 17 वर्ष से ऊपर की आयु के प्रतिभागी सीनियर वर्ग ऑडिशन दे सकते हैं। ऑडिशन में भाग लेने के लिए जूनियर वर्ग की फीस 350 और सीनियर वर्ग की फीस 550 निधार्रित की गई है। शिक्षण संस्थानों में अध्ययनरत युवाओं को विशेष छूट का प्रावधान किया गया है। बशर्त शिक्षण संस्थान से प्रमाणित पत्र मौके पर प्रदान करना होगा।

अधिक जानकारी के लिए यहां करें संपर्क 

‘हिमाचल की आवाज’ ऑडिशन में शामिल होने वाले प्रतिभागी अधिक जानकारी के लिए मंडी ब्यूरो कार्यालय में मोबाइल नंबर 94184-83010 और सरकाघाट में 9816156261 पर संपर्क कर सकते हैं।

ऑडिशन के लिए आवश्यक जानकारी

हिमाचल की आवाज के ऑडिशन जूनियर व सीनियर वर्ग में होंगे। जूनियर वर्ग की आयु सीमा आठ से 16 वर्ष निर्धारित की गई है, जबकि 17 वर्ष से ऊपर की आयु के प्रतिभागी सीनियर वर्ग ऑडिशन दे सकते हैं। ऑडिशन में सरकाघाट, धर्मपुर, नबाही, संधोल, अवाहदेवी, सज्याओपिपलू, टिहरा, बलद्वाड़ा, भांबला, पौंटा, फतेहपुर, नबाही, हरलोट, जाहू, भरेड़ी, चंदरुही सहित अन्य क्षेत्रों के शिक्षण संस्थानों के संगीत प्रेमी भाग ले सकते हैं।

You might also like