ऊना ने 10 विकेट से रौंदा सिरमौर

अटल बिहारी वाजपेयी क्रिकेट स्टेडियम नादौन में अंडर-19 अंतर जिला प्रतियोगिता का रोमांच

नादौन – अटल बिहारी वाजपेयी क्रिकेट स्टेडियम नादौन में चल रही अंडर-19 अंतर जिला क्रिकेट प्रतियोगिता के दौरान ऊना ने सिरमौर को 10 विकेट से हराकर आठ अंक प्राप्त कर लिए। इससे पूर्व इस तीन दिवसीय मुकाबले में बुधवार को ऊना ने अपनी पहली पारी में अपने पिछले स्कोर एक विकेट पर 96 रन से आगे खेलना शुरू किया, तो 63.2 ओवर में 244 रन पर पूरी टीम आउट हो गई, जिसमें अमनप्रीत ने शानदार 117 रन बनाए, जबकि राघव आनंद ने 42 रनों का योगदान दिया। सिरमौर की ओर से गेंदबाजी करते हुए योगेश ने 25 ओवर में 69 रन देकर सात विकेट हासिल किए, जबकि यश में 6.2 ओवर में 19 रन देकर तीन विकेट प्राप्त किए। इसके बाद अपनी दूसरी पारी में सिरमौर की पूरी टीम 40 ओवर में 110 रन बनाकर आउट हो गई, जिसमें तनुज ने 36 रनों का योगदान दिया, जबकि ऊना की ओर से गेंदबाजी करते हुए आर्यन ने चार तथा अंशुल व अर्जुन ने तीन-तीन विकेट प्राप्त किए। सिरमौर ने ऊना को जीत के लिए आठ रन का लक्ष्य रखा, जिसे ऊना ने 1.5 ओवर में पूरा कर लिया।

मंडी ने छह विकेट खोकर बनाए 312 रन

ऊना – जवाहर नवोदय विद्यालय पेखूबेला में मंडी और लाहुल-स्पीति के बीच खेला जा रहा इंटर डिस्ट्रिक्ट अंडर-19 क्रिकेट मैच दूसरे दिन बारिश के चलते पांच घंटे देरी से शुरू हुआ, जिसके चलते दूसरे दिन 40 ओवर ही फेंके जा सके। बुधवार को तीन विकेट पर 175 रन से आगे खेलना शुरू किया। स्टंप्स तक मंडी ने छह विकेट खोकर 312 रन बना लिए है। मंडी के बल्लेबाज धु्रवराज ने शानदार 16 चौकों की मदद से 101 रन बनाए। अर्जुन वर्मा 33 व शिवम शून्य पर नाबाद है। मंडी ने अब तक 184 रन की बढ़त बना ली है। लाहुल-स्पीति के गेंदबाज राघव सभ्रवाल ने दो विकेट तथा इशांत शर्मा ने एक विकेट हासिल किया।

बिलासपुर 137 रन पर आलआउट

बिलासपुर – बिलासपुर के ऐतिहासिक लुहणु क्रिकेट मैदान मंगलवार से शुरू हुई राज्य स्तरीय अंडर-19 क्रिकेट प्रतियोगिता के दूसरे दिन बुधवार को बिलासपुर की टीम ने अपनी दूसरी पारी की शुरुआत की। बिलासपुर की टीम 137 पर ऑलआउट हो गई तथा हमीरपुर की टीम को 231 रनों को लक्ष्य दिया।  वहीं, लक्ष्य का पीछा करने उतरी हमीरपुर की टीम दिन का खेल समाप्त होने तक तक पांच विकेट गंवाकर 77 रन बना चुकी थी। इसमें अभिषेक ने 23 रन का योगदान दिया।

You might also like