ऊना में आज छिड़ेगी सुरों की जंग

‘दिव्य हिमाचल’ के मेगा इवेंट ‘हिमाचल की आवाज’ के मंच पर प्रतिभागी आजमाएंगे भाग्य

ऊना—प्रदेश के अग्रणी मीडिया संस्थान ‘दिव्य हिमाचल’ द्वारा आयोजित हिमाचल की आवाज सीजन सात का बेसब्री से इंतजार कर रहे युवाओं का इतंजार आज खत्म हो गया। 27 मई दिन सोमवार को स्कॉलर्स यूनिफाइड अपर अरनियाला में जिला स्तर पर सुरों की महफिल सजेगी। जिसमें नन्हे फनकार ऊनावासियों को अपनी सुरीली धुनों पर नचाएंगे। ‘दिव्य हिमाचल के इस इवेंट को लेकर युवाओ’ं में खासा उत्साह देखा जा रहा है। ‘हिमाचल की आवाज सीजन-7’ का खिताब पाने के लिए युवा कई घंटों तक रियाज करने के साथ-साथ, बड़ों से टिप्स भी ले रहे हैं।  वहीं स्कॉलर्स यूनिफाइड स्कूल प्रबंधन ने भी इस इवेंट को लेकर अपनी तैयारियां पूरी कर ली हैं। मेजबान स्कूल के प्रबंधक धीरज कुमार रविवार देर सायं तक स्वयं स्कूल में मौजूद रहे और तैयारियों का जायजा लिया। कार्यक्रम में प्रतिभागियों की बढ़ती संख्या को देखते हुए स्कूल प्रबंधन ने ऊना से अप्पर अरनियाला तक फ्री बस सुविधा का इंतजाम भी किया है। स्कूल बस सुबह दस बजे तक रोजगार कार्यालय के समीप खड़ी रहेगी, जो कि प्रतिभागियों को कार्यक्रम स्थल तक पहंुचाएगी। स्कूल प्रबंधक धीरज कुमार ने बताया कि हिमाचल की आवाज सीजन सात को लेकर जिला भर में खासा उत्साह देखा जा रहा है। विशेषकर मेजबान स्कूल के बच्चे इस इवेंट के लिए काफी के्रजी हैं और इस कंपीटीशन में भाग लेने के लिए कई दिनों से रियाज कर रहे थे। आज इन बच्चों का इंतजार समाप्त हुआ है।

प्रतिभागियों के लिए फ्री बस सुविधा

स्कूल प्रबंधन द्वारा इवेंट में भाग लेने वाले प्रतिभागियों के लिए निःशुल्क बस सुविधा का प्रावधान किया गया है। यह विशेष बस सुबह नौ से दस बजे तक रोजगार कार्यालय ऊना के समीप खड़ी रहेगी, जो कि वहां से बच्चों को कार्यक्रम स्थल तक पहंुचाएगी। अधिक जानकारी के लिए 94184-57843 पर संपर्क करें।

स्पॉट पर भी होगी रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया

हिमाचल की आवाज में भाग लेने के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया स्पॉट पर भी उपलब्ध रहेगी। जो प्रतिभागी किन्हीं कारणों से अब तक इसके लिए अपना रजिस्ट्रेशन नहीं करवा पाए थे, उनके लिए स्पॉट रजिस्ट्रेशन की व्यवस्था मीडिया संस्थान द्वारा की गई है।

You might also like