एक नजर

आस्ट्रेलिया से 0-4 से हारी भारतीय हाकी टीम

पर्थ – भारतीय पुरुष हाकी टीम को आस्ट्रेलियाई दौरे के चौथे मैच में बुधवार को यहां मेजबान टीम से 0-4 से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी। मेजबान टीम की तरफ से ब्लैक गोवर्स और जेरेमी हेवार्ड ने 2-2 गोल किए। दौरे के पहले तीन मैचों में अजेय रहने वाली विश्व में पांचवें नंबर की भारतीय टीम को आस्ट्रेलिया ने हाकी का कड़ा सबक सिखाया। आस्ट्रेलिया के लिए गोवर्स ने 15वें और 60वें मिनट, जबकि हेवार्ड ने 20वें और 59वें मिनट में गोल दागे।

फल्टन होंगे न्यूजीलैंड के नए बल्लेबाजी कोच

वेलिंगटन – न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने बुधवार को टीम के नए बल्लेबाज कोच पीटर फल्टन का नाम घोषित किया। फल्टन 30 मई से शुरू होने जा रहे विश्वकप के समाप्त होने के बाद टीम से जुड़ेंगे। फल्टन ने न्यूजीलैंड के लिए सभी प्रारूपों में 84 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले है।

सेरेना ने छोड़ा मैच वीनस तीसरे दौर में

रोम – 23 बार की ग्रैंड स्लैम चैंपियन अमरीका की सेरेना विलियम्स घुटने में चोट के कारण इटेलियन ओपन टेनिस टूर्नामेंट से बाहर हो गई हैं, जबकि उनकी बड़ी बहन वीनस विलियम्स टूर्नामेंट के तीसरे दौर में पहुंच गयी हैं। उल्लेखनीय है कि सेरेना का दूसरे राउंड में वीनस मुकाबला से था, लेकिन उनके टूर्नामेंट से हटने के चलते वीनस बिना मुकाबला खेले अगले राउंड में पहुंच गई है। यह लगातार तीसरा टूर्नामेंट है, जिसमें सेरेना को शारीरिक कठिनाइयों के चलते हटना पड़ा है।

इयोन मोर्गन पर एक मैच का बैन

ब्रिस्टल – पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज में 2-0 की बढ़त बना चुकी इंग्लैंड टीम को झटका लगा, जब उसके कप्तान इयोन मोर्गन को एक मैच के लिए बैन किया गया। मोर्गन को पाकिस्तान के खिलाफ तीसरे वनडे में टीम के स्लो ओवर रेट के कारण निलंबित किया गया।

You might also like