एक नजर

किरण मोरे बोले, पांड्या से डरेंगे गेंदबाज

लंदन। टीम इंडिया को वर्ल्डकप से पहले प्रैक्टिस मैच में भले ही न्यूजीलैंड के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा, लेकिन ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने अच्छा प्रदर्शन किया। पांड्या को बचपन से अब तक खेलते देखने वाले पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज किरण मोरे उन्हें आने वाले समय में टीम के सबसे अहम खिलाडि़यों में करार दिया है। वह कहते हैं कि हार्दिक की हालिया सफलता परिपक्वता की वजह से मिली है, जो उम्र के साथ आती है। वह क्या कर सकते हैं, इस बात से अब लोग डरेंगे। टीमें हार्दिक को ध्यान में रखकर प्लान तैयार करेंगी और उनका विकेट जल्दी हासिल करना चाहेंगी।

मलिंगा का दावा, विश्वकप में फिर बनाऊंगा हैट्रिक

लंदन। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ विश्वकप 2007 में चार गेंद में चार विकेट लेने वाले श्रीलंका के अनुभवी तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा की नजरें क्रिकेट के इस महासमर में एक और हैट्रिक लगाने पर है। मलिंगा के हवाले से आईसीसी मीडिया ने कहा कि मैं एक और हैट्रिक क्यो नहीं ले सकता। मैं कोशिश करूंगा और वह खास होगी। मलिंगा को सनथ जयसूर्या से आगे निकलने के लिए एक और वनडे विकेट की जरूरत है और वह सर्वकालिक शीर्ष 10 की सूची में आ जाएंगे। उन्होंने कहा कि इंग्लैंड में चुनौतीपूर्ण हालात में गेंदबाजी में उन्हें मजा आता है।

वुड की चोट गंभीर नहीं खेलेंगे वर्ल्डकप

सॉउथंप्टन। इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया के बीच शनिवार को विश्वकप अभ्यास मैच के दौरान चोटिल हुए इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड की स्कैन रिपोर्ट में उन्हें गंभीर चोट नहीं होने की पुष्टि हुई है, जिससे उनके विश्वकप में खेलने का रास्ता साफ हो गया है।

 

You might also like