कुलगाम में मुठभेड़, एक आतंकी ढेर, 5 आतंकियों को सुरक्षाबलों ने घेरा

श्रीनगर -जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में बुधवार तड़के आतंकियों के साथ मुठभेड़ शुरू हो गई है। अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है। हालांकि अभी इलाके में 5 और आतंकियों के होने की आशंका है। सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर पांचों आतंकियों को घेर लिया है। फिलहाल दोनों तरफ से फायरिंग जारी है। बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों को कुलगाम के ताजिपोरा में आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी। जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस के साथ सीआरपीएफ के जवानों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया। इस बीच आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद जवानों ने भी आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब देना शुरू किया और एक आतंकी को मार गिराया है। वहीं अन्य पांच आतंकियों को सुरक्षाबलों ने घेर लिया है। 

एक दिन पहले जैश के दो आतंकियों को किया ढेर 
बता दें कि एक दिन पहले मंगलवार को ही अनंतनाग जिले के जंगलों में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक पाकिस्तानी नागरिक समेत जैश-ए- मोहम्मद के दो आतंकवादियों को मार गिराया था। पुलिस प्रवक्ता ने बताया था कि जिले के कोकरनाग के कचवान वन क्षेत्र में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में मिली गुप्त सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन चलाया था। 

दो संदिग्ध गिरफ्तार, पूछताछ जारी 
उधर, पाकिस्तान के लिए जासूसी करने के संदेह में मंगलवार को दो व्यक्तियों को रतनुचक सैन्य स्टेशन के पास परमंडल मोड़ पर एक सैन्य शिविर के बाहर गिरफ्तार किया गया। दोनों सैन्य शिविर के बाहर तस्वीरें ले रहे थे और विडियो बना रहे थे। अधिकारियों ने बताया कि संदिग्ध जासूसों को पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया और उनसे पूछताछ की जा रही है। 

You might also like