केजरीवाल ने छह करोड़ में मेरे पिता को दिया टिकट

आप उम्मीदवार बलबीर जाखड़ के बेटे का पार्टी पर आरोप

नई दिल्ली – दिल्ली में लोकसभा चुनाव की वोटिंग से पहले आम आदमी पार्टी (आप) पर उन्हीं के उम्मीदवार के बेटे ने टिकट बेचने का गंभीर आरोप लगाया है। यह आरोप वेस्ट दिल्ली से आप की टिकट पर चुनाव लड़ रहे बलबीर जाखड़ के बेटे उदय जाखड़ ने लगाया है। उदय का दावा है कि आप और उसके प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने उनके पिता से टिकट के बदले छह करोड़ रुपए लिए थे। हालांकि, बलबीर ने अपने बेटे के आरोपों को खारिज किया है। उदय ने इंटरव्यू में कहा कि मुझे मेरे पिता ने खुद यह बात बताई थी। मैंने उन्हें ऐसा करने से मना भी किया था। उदय की मानें तो पिता ने उन्हें पढ़ाई के लिए पैसे देने से मना कर दिया था और टिकट के लिए केजरीवाल को पैसे दे दिए। उदय ने आप को चैलेंज करते कहा कि वह सबूत दिखाएं कि मेरे पिता पहले से आप का हिस्सा थे या अन्ना आंदोलन से जुड़े थे। मेरे पिता ने कुल तीन महीने पहले राजनीति ज्वाइंन की थी।

घर में घुसने देंगे या नहीं, पता नहीं

उदय ने पिता पर आरोप लगाने के दौरान कहा कि मुझे नहीं पता कि इस इंटरव्यू के बाद मेरे साथ क्या होगा। मुझे घर में घुसने दिया जाएगा या नहीं, लेकिन भारत का नागरिक होने के साथ-साथ एक बेटा होने के नाते यह मेरा दायित्व है कि कुछ सच सबके सामने आएं।

सज्जन सिंह को बाहर निकालने को थे तैयार

उदय ने पिता पर एक अन्य बड़ा आरोप भी लगाया है। उसका कहना है कि पिता यह पैसा 1984 सिख दंगों में सजा पाए कांग्रेस नेता सज्जन कुमार और यशपाल को बाहर निकालने के लिए भी इस्तेमाल करने को तैयार थे।

You might also like