चार घंटे में तीन संसदीय क्षेत्र कवर करेंगे शाह

शिमला- भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह रविवार को हिमाचल में तीन रैलियों को संबोधित करेंगे। हिमाचल में मतदान को अब मात्र छह दिन शेष रह गए हैं। इसे देखते हुए भाजपा के स्टार प्रचारक एवं पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह रविवार को प्रदेश के तीन संसदीय क्षेत्रों को कवर करेंगे। वह सुबह के समय कांगड़ा संसदीय क्षेत्र के तहत चंबा में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। उसके बाद हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के तहत बिलासपुर और दोपहर एक बजे शिमला संसदीय क्षेत्र के तहत नाहन में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। चार घंटे में होने वाली तीन रैलियों के दौरान अमित शाह विरोधी राजनीतिक दल कांग्रेस पर जमकर वार करेंगे। पार्टी अध्यक्ष की इन रैलियों में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, संबंधित संसदीय क्षेत्र के प्रत्याशी, सरकार के मंत्री, प्रदेश पदाधिकारी और सभी मोर्चों के प्रमुख मौजूद रहेंगे। हिमाचल में 19 मई को होने वाले मतदान के लिए मात्र छह दिन का समय रह गया है। ऐसे में अब भाजपा के स्टार प्रचारक पूरी जान फूंकेंगे। भाजपा सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के अलावा अभी तक किसी अन्य केंद्रीय नेताओं की रैली तय नहीं है। हालांकि केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी भी जिला किन्नौर के सांगला में एक रैली को संबोधित कर चले गए। दूसरी तरफ प्रदेश भाजपा प्रभारी मंगल पांडे भी अभी तक प्रचार करने नहीं पहुंचे हैं। यही नहीं, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा भी समय नहीं निकाल पाए हैं।

मोदी कल सोलन में

प्रधानमंत्री सोमवार को सोलन के ठोडो ग्राउंड में गरजेंगे। नरेंद्र मोदी के साथ मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, शिमला संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी सुरेश कश्यप, शिमला संसदीय क्षेत्र से संबंध रखने वाले सरकार के मंत्री सहित प्रदेश भाजपा के पदाधिकारी मौजूद रहेंगे।

वोट डालने आएंगे नड्डा

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जगत प्रकाश नड्डा इस बार के लोकसभा चुनाव में प्रचार करने हिमाचल नहीं आएंगे। हालांकि प्रचार के अंतिम चरण में आने का प्रोग्राम बना था, लेकिन वह इन दिनों उत्तर प्रदेश में व्यस्त हैं। वह सिर्फ 19 मई को बिलासपुर में मतदान करने आएंगे। वह 17 मई को दिल्ली से बिलासपुर आएंगे।

You might also like