जयराम बोले, हरोली अब भाजपा की हो ली

मुख्यमंत्री का नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री पर तंज, चुनावों के बाद एक नेता की हो जाएगी छुट्टी

शिमला —ऊना जिला के हरोली विधानसभा क्षेत्र में मंगलवार को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री पर खूब तंज कसे। उन्होंने कहा प्रदेश में मोदी की लहर नहीं, बल्कि कांग्रेस पर कहर है। नेता प्रतिपक्ष पर प्रहार करते हुए सीएम ने कहा की यदि आप एक चुने हुए पीएम के खिलाफ अपशब्द बोलेंगे तो राहुल बाबा के खिलाफ भी सुनने के लिए हिम्मत रखें। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि हरोली इस बार भाजपा की हो ली। यानी कि चुनावों के बाद हरोली विधानसभा क्षेत्र भी भाजपा का हो जाएगा, क्योंकि यहां से एक नेता की कुर्सी जानेन वाली है। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश की जनता का पैगाम आ गया है कि हिमाचल में फिर चार की चार। मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछले एक महीने से पूरे प्रदेश में चुनाव प्रचार के दौरान जो प्यार प्रदेशवासियों का मिला और उनके रुझान से साबित हुआ कि हिमाचल में एक बार फिर से भाजपा चारों की चारों सीटें भारी बहुमत से जीत रही है। उन्नीस मई को विश्व के सबसे बड़े लोकतंत्र के चुनाव का सातवां व अंतिम चरण है और इसमें देवभूमि हिमाचल की जनता का राष्ट्रहित में अंतिम और निर्णायक फैसला होगा। सीएम ने कहा कि हुआ तो हुआ कहने वाले और आया राम गया राम अब नहीं चलेंगे। हिमाचल की समझदार जनता फैसला कर चुकी है और वह जानती है कि देश किसके हाथों सुरक्षित है और विकास का रथ कौन दौड़ा सकता है। देश ही नहीं पूरा विश्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मुरीद है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने एवं अपने परिवार के लिए नहीं राष्ट्रहित के लिए कार्य कर रहे हैं। दूसरी ओर विपक्ष के नेता राष्ट्रहित नहीं, बल्कि सत्ता हासिल करना चाहते हैं। जनता अब कांग्रेस के झांसे में नहीं आएगी। देशवासियों ने तय कर लिया है कि मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाया जाए। आज भारत को मजबूत देशों में गिना जाता है। यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल एवं मजबूत नेतृत्व से संभव हुआ है। मोदी सरकार के कार्यकाल के दौरान सेना के जवानों के हौसले बुलंद हुए हैं। सेना ने आतंकी हमले का जवाब पाकिस्तान को एयर स्ट्राइक कर दिया था, लेकिन कांग्रेस ने सेना की कार्रवाई के सबूत मांगे जो दुर्भाग्यपूर्ण है। इससे सेना और देशवासियों की भावना को ठेस पहुंची है। कांग्रेस के नेतृत्व वाली सरकारों के कार्यकाल में विकास करने के भरपूर अवसर मिलने के बावजूद इतने वर्षों तक कांर्ग्रेस अपने दावों को पूर्ण करने के लिए कुछ विशेष नहीं कर पाई है। कांग्रेस ने सत्ता हासिल करने के लिए सदैव परिवारवाद को बढ़ावा दिया है तथा आम जनता के कल्याण की अनदेखी की है।

ऊना के एक नेता की कुर्सी जाने वाली है

अंब। ऊना में एक नया नेता पंजाबी भाषा में बड़े उल्टे सीधे शब्द बोल कर मुझे समझाने की कोशिश करता है। मेरी उनको एक ही सलाह है कि समझ रखें, संयम रखें जल्दबाजी न दिखाएं, क्योंकि आपकी भी कुर्सी जाने वाली है। यह बात अंब में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कही। हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र प्रदेश में ही नहीं, बल्कि देश के लिए प्ररेणा स्रोत है। चुनाव को किस ढंग से लेकर जीता जाता है। यह बात यहां के कर्मठ कार्यकर्ताओं व प्रबुद्ध जनता ने पिछले सात बार भाजपा प्रत्याशी को जिताकर दिखा दिया है। पप्पू का भाषण लोगों को समझ नहीं आ रहा है। ऊना में आए तो कबड्डी-कबड्डी बोलते रहे। किसी को उनका भाषण समझ नहीं आया। दूसरी तरफ पीएम के एक-एक शब्द को सुनने के लिए जनता उत्सुक रहती है।

देश में मोदी के पक्ष में लहर, कांग्रेस का अंतिम प्रयोग असफल

मुख्यमंत्री ने कहा कि चुनाव प्रचार में 65 से अधिक जनसभाएं कर चुके हैं। जनता का मूड साफ है कि इस बार प्रचंड बहुमत से भाजपा चारों सीटें विजय करेगी। देश में मोदी पक्ष में लहर चल रही है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी, प्रियंका गांधी के रोड शो मोदी-मोदी के नारे लग रहे हैं। कांग्रेस ने प्रियंका गांधी के रूप से अपना अंतिम प्रयोग भी इस चुनाव में कर लिया है, लेकिन यह भी विफल साबित हुआ है। सुंदरनगर में कांग्रेस आंधी आने की बात कर रही थी, लेकिन हिमाचल की आंधी में प्रियंका सुंदरनगर ही नहीं पहुंच पाईं।

राहुल गांधी का झूठ उजागर

भाजपा प्रभारी मंगल पांडे ने कहा कि राहुल गांधी का झूठ उजागर हो गया है। उन्होंने एक बार नहीं, बल्कि तीन बार माफी मांगी है और सुप्रीम कोर्ट में भी उन्हें माफी मांगनी पड़ी है। उन्होंने कहा कि इस बार देश में चुनाव ईमानदार व भ्रष्टाचारी नेताओं के मध्य हो रहा है। पांडे ने कहा कि भाजपा ने जहां देश को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एक मजबूत व भ्रष्टाचार मुक्त सरकार दी है, वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस नामदार व भ्रष्टाचारी चेहरों के नाम पर चुनाव मैदान में उतरी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष ने भ्रष्टाचार के मसले पर झूठ बोलकर जनता को गुमराह करने का प्रयास किया, लेकिन उन्हें 10 दिन के भीतर ही सुप्रीम कोर्ट में माफी मांगनी पड़ी। उन्होंने कहा कि हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र में 17 क्षेत्रों में अधिक बढ़त देने की प्रतियोगिता चल रही है। उन्होंने देश की जनता से सुरक्षित, मजबूत, विकास पथ पर अग्रसर सरकार को लाने के लिए भाजपा को समर्थन देने की अपील की।

You might also like