जाखड़ पंजाब के अगले सीएम

गुरदासपुर में प्रत्याशी जिताने को मुख्यमंत्री अमरेंदर सिंह ने खेला चुनावी दांव

पठानकोट – पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंदर सिंह ने कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष एवं गुरदासपुर लोकसभा सीट से उम्मीदवार सुनील जाखड़ को भावी मुख्यमंत्री बताते हुए कहा कि आप श्री जाखड़ को ही नहीं बल्कि भावी मुख्यमंत्री को जिताएंगे। कैप्टन सिंह ने शनिवार को यहां श्री जाखड़ के समर्थन में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि आप लोगों का वोट बेकार नहीं जाना चाहिये क्योंकि श्री जाखड़ ही विकास के काम करा सकते हैं क्योंकि वो लोगों के मुद्दों, उनकी समस्याओं से भली प्रकार वाकिफ हैं। वह पंजाब की लंबे समय से राजनीति करते आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का प्रतिद्वंदी उम्मीदवार सनी देओल को तो मुंबई चले जाना है। मुख्यमंत्री ने कहा कि गुरदासपुर और पठानकोट के लिए पहले ही मेडिकल कालेज का ऐलान किया जा चुका है व लोगों की डोगरी सर्टिफिकेट की मांग केंद्र के पास निजी तौर पर उठाएंगे।

चुनाव के बाद फुर्र हो जाएंगे सन्नी

उन्होंने श्री देओल को कांग्रेस के लिये किसी प्रकार की चुनौती मानने से इनकार करते हुए कहा कि भाजपा प्रत्याशी का पंजाब में कुछ नहीं है तथा चुनाव के बाद वो फुर्र हो जाएंगे। श्री देओल भाजपा के दबाव में चुनाव लड़ रहे हैं। उन्हें बैंकों के करोड़ों रुपए देने हैं। उन्हें सियासत का कोई ज्ञान नहीं, यहां तक बालाकोट हमले की भी जानकारी तक नहीं।

धरती से नलका ही निकाल सकते हैं दियोल

इससे पहले जाखड़ ने सन्नी देओल पर चुटकी लेते हुए कहा कि सन्नी दिओल गा और नाच सकता है और धरती में से नलका खोद सकता है परंतु उसे गुरदासपुर और यहां के लोगों की समस्याओं का कुछ भी नहीं पता। जाखड़ ने कहा कि जैसे मुझे नाचना-गाना नहीं आता उसी तरह ही सन्नी को राजनीति का कुछ भी नहीं पता और उसे लोगों के असरदार नुमायंदे के तौर पर भी कोई ज्ञान नहीं है।

You might also like