जीत के जश्न में खूब उड़ी ट्रैफिक रूल्ज की धज्जियां

सोलन—जीत का जश्न मनाने निकले भाजपा के कार्यकर्ताओं ने खुशी में यातायात नियमों की खूब धज्जियां उड़ाई, जहां दोपहिया वाहन में बैठे युवाओं ने हेलमेट की जगह टोपियां लगाकर रैली निकाली। वहीं, कई युवाओं ने अपनी जान की परवाह किए बिना गाडि़यों की खिड़कियों पर तो कई गाड़ी के बोनट पर बैठे दिखाई दिए। यही नहीं जीत के जश्न में आईटीआई व स्कूली छात्र भी पीछे नहीं रहे। ध्यान रहे कि भाजपा रुझानों में सबसे आगे चलने पर भाजपा के कार्यकर्ताओं ने जीत का जश्न मनाना शुरू कर दिया था। इस दौरान कई जगहों पर हलवा तो कहीं लड्डू बांटना शुरू कर दिया था। रुझानों में देश में मोदी सरकार बनते देख कार्यकर्ता गदगद हो गए हैं। कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाना आरंभ कर दिया है। कार्यकर्ता मोदी-मोदी का जाप करते हुए ढोल की थाप पर थिरकते रहे। वहीं कई कार्यकर्ताओं ने शहर की सड़कों पर रोड शो निकाले, लेकिन इस दौरान अधिकतर जगहों पर युवा कार्यकर्ताओं ने यातायात नियमों की खूब धज्जियां उड़ाई। जीत के जश्न में डूबे युवाओं ने न तो अपनी जान की परवाह की ओर न ही नियमों का ध्यान रखा।

आधे दिन तक शहर की सड़कों पर गायब रही रौनक

शहर की सड़कों पर आम दिन की अपेक्षा भीड़ नहीं रही। दुकान हो या मोबाइल लोग चुनावी नतीजों को जानने के लिए काफी उत्सुक रहे, परंतु आधे दिन बाद शहर की सड़कों पर रौनक लौट आई।

शूलिनी मां के दरबार पहुंचे कार्यकर्ता

शिमला संसदीय क्षेत्र से सुरेश कश्यप को रुझानों में प्रचंड लीड मिलने के बाद भाजपा कार्यकर्ता ढोल-नगाड़ों के साथ मां शूलिनी के दरबार पहुंचे। इस दौरान निवर्तमान सांसद वीरेंद्र कश्यप, पुरुषोतम गुलेरिया, पवन गुप्ता व सोलन भाजपा मंडलाघ्यक्ष रविंद्र परिहार मौजूद रहे। इस मौके पर सभी कार्यकर्ताओं ने नारे लगाते व नाचते हुए खूब जश्न मनाया।

You might also like