जीत के लिए लड्डुओं का आर्डर

ऊना में मतगणना से पहले ही कार्यकर्ताओं ने की जश्न की तैयारीे, सुबह आठ बजे शुरू होगी वोटों की गिनती

ऊना -एग्जिट पोल में भाजपा की जीत की संभावना और भाजपा की अंदरूनी जीत की खबरों के बाद जहां भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं में खुशी है, वहीं पीएम मोदी के फैन भी इसे स्पेशल बनाने में जुट गए हैं। भाजपा को ऊना में यकीन है कि ईवीएम भी देश में मोदी सरकार का जनादेश जनता का खोलेंगी। वहीं, हमीरपुर से अनुराग की जीत का चौका लगेगा। मोदी-अनुराग के फैन व भाजपा ऊना ने दयाल स्वीट शॉप को 23 मई को आने वाले चुनावी नतीजों के बाद मुंह मीठा करवाने के लिए लड्डू बनाने का काम दिया है, जिसे मिठाई विक्रेता ने शुरू कर दिया है। दयाल स्वीट शॉप द्वारा अपने कारीगरों को मोदी के मुखौटे डलवाकर देशी घी के स्पेशल लड्डू तैयार करवाए जा रहे हंै। दयाल स्वीट शॉप अकेले करीब दस क्विंटल इस तरह के स्पेशल लड्डू तैयार कर रहा है। यह पहली बार है कि ऊना में इस प्रकार से मोदी की दीवानगी सर चढ़कर बोल रही है और जश्न के लिए उत्साह में यहां भाजपा मुंह मीठा करवाने के लिए आर्डर दे रही है। वहीं, कार्यकर्ता भी उत्साहित हैं कि मोदी सरकार रिपीट होगी। जिला भाजपा अध्यक्ष बलवीर बग्गा व प्रदेश में भाजपा से मीडिया प्रभारी हरिओम भनोट ने कहा कि 2014 में मोदी के नेतृत्व में जिस प्रकार से भाजपा ने सरकार है बनाई और पांच साल तक जनता के लिए काम किया देश को मजबूत बनाया उसका असर 2019 के चुनाव में देखने को मिला है। जब मोदी के नाम पर जनता ने मतदान में भाग लिया है।

दस क्विंटल तैयार हो रहे लड्डू

दयाल स्वीट शॉप के प्रबंधक अश्वनी जेतिक, साहिल जेतिक व शिवेन जेतिक ने कहा कि चुनावी नतीजों के बाद राजनीतिक दल अपनी खुशी साझा करने के लिए मिठाई लेते हंै, लेकिन इस दफा एग्जिट पोल के अनुसार पीएम मोदी रिपीट करेंगे। इसलिए विशेष लड्डू तैयार किए जा रहे हैं। मोदी के साथ अनुराग की जीत के लिए भी मुंह मीठा करवाने की तैयारी की गई है।

एग्जिट पोल से भाजपा कार्यकर्ता खुश

भाजपा मीडिया राज कुमार पठानिया ने कहा कि मीडिया में आ रहे एग्जिट पोल व कार्यकताओं की मेहनत को लेकर भाजपा जीत को लेकर पूरी तरह आश्वस्त है। चौथी बार अनुराग ठाकुर जीत का चौका लगाकर केंद्र में भाजपा की सरकार को बनाने में मजबूती प्रदान करेंगे।

You might also like