दिल्ली में हालात गंभीर

आरोप साबित तो लगा लूंगा फांसी

नई दिल्ली – पूर्वी दिल्ली सीट से आम आदमी पार्टी (आप) उम्मीदवार आतिशी मार्लेना के खिलाफ आपत्तिजनक पर्चे बांटे जाने को लेकर भाजपा प्रत्याशी गौतम गंभीर ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को नई चुनौती दी। गौतम गंभीर ने विवाद के बीच शुक्रवार को ट्वीट किया कि अगर केजरीवाल यह साबित कर देते हैं कि इन पर्चों से मेरा कुछ लेना देना है, तो मैं जनता के सामने फांसी लगा लूंगा। अगर ऐसा नहीं होता, तो केजरीवाल राजनीति छोड़ दें। स्वीकार्य है? दरअसल, आतिशी ने गौतम गंभीर पर उनके आपत्तिजनक पर्चे बंटवाने का आरोप लगाया था। गुरुवार को वे प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भावुक हो गईं। इस दौरान सिसोदिया ने दावा किया कि गंभीर ने आतिशी के खिलाफ न्यूज पेपर के साथ अभद्र टिप्पणी वाले पर्चे बंटवाए।

आप के तीन नेताओं को भेजे नोटिस

नई दिल्ली – गौतम गंभीर ने ‘आपत्तिजनक’ पर्चे बांटे जाने के मामले में खुद को आरोपी बनाए जाने को लेकर ‘आप’ के तीन वरिष्ठ नेताओं को शुक्रवार को मानहानि का नोटिस भेजा।  गंभीर ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और आतिशी मार्लेना को नोटिस भेजकर इस मामले में बिना शर्म माफी मांगने और उन पर लगाए गए आरोपों को वापस लेने को कहा है।

महिला आयोग पहुंचीं आतिशी

नई दिल्ली – पूर्वी दिल्ली से बीजेपी उम्मीदवार गौतम गंभीर पर अभद्र पर्चा बांटने का आरोप लगाने वाली आम आदमी पार्टी (आप) नेता आतिशी मार्लेना ने इस मामले में दिल्ली महिला आयोग में शिकायत दर्ज करा दी है। शुक्रवार दोपहर 12 बजे के करीब महिला आयोग की चीफ स्वाति मालीवाल को गंभीर के खिलाफ शिकायत का पत्र सौंपा। अपनी शिकायत में आतिशी ने कहा कि इसमें कोई शक नहीं कि इस मामले के पीछे गौतम गंभीर हैं और वही एक महिला के खिलाफ नफरत भरा दुष्प्रचार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी और गौतम गंभीर एक सशक्त महिला के खिलाफ ऐसा कर सकते हैं, तो वह अन्य महिलाओं की सुरक्षा कैसे सुनिश्चित करेंगे।

भज्जी-लक्ष्मण समर्थन में

आरोप-प्रत्यारोप के बीच गंभीर के टीममेट रहे हरभजन सिंह और वीवीएस लक्ष्मण इस पूर्व खब्बू बल्लेबाज के पक्ष में खुलकर सामने आ गए हैं। दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन और लक्ष्मण ने ट्वीट कर कहा कि वे गौतम गंभीर से जुड़े मामले को सुनकर स्तब्ध हैं। वे महिलाओं के प्रति उनके मन में सम्मान की गारंटी ले सकते हैं।

You might also like