देशद्रोहियों को मजबूत करना चाहती है कांग्रेस पार्टी

कुल्लू— मुख्यमंत्री  ने कहा कि कांग्रेस ऐसी पार्टी है, जिसे मातृभूमि की रक्षा के लिए सीमाओं पर तैनात जवानों की कार्रवाई पर विश्वास नहीं है। त्राम्बली (खराहल घाटी) की जनसभा उन्होंने कहा कि पुलवामा में हुए आतंकी हमले में देश के कई जवान शहीद हुए थे। उसके जवाब में सेना ने पाकिस्तान की भूमि पर आतंकवादी संगठन के अड्डों पर एयर स्ट्राइक की और कई आतंकवादी ढेर हुए। इस कार्रवाई से पूरा देश गौरवान्वित हुआ, लेकिन कांग्रेस ने इस घटना को राजनीतिक करार दिया। मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस देशद्रोहियों को मजबूत और सेना की शक्तियों को कम करना चाहती है। यह कांग्रेस के घोषणापत्र से स्पष्ट होता है।

सीएम बोले, दादा-पोते ने अनिल शर्मा का सैंडविच बना डाला

कुल्लू जिला के खराहल में आयोजित जनसभा में मुख्यमंत्री ने कहा कि कुछ लोग मात्र अपने स्वार्थ के लिए ही राजनीति करते हैं। सीएम ने दादा-पौते की जुगलबंदी पर चुटकी लेते हुए कहा कि पिता ने बेटे के बारे में और न ही एक बेटे ने अपने पिता के बारे में सोचा। यानी दादा-पौते ने अनिल शर्मा का कोई ख्याल नहीं रखा कि वह प्रदेश सरकार में मंत्री पद पर तैनात है। उन्होंने कहा कि अनिल शर्मा को दादा व पौते ने सैंडविच बना डाला है।

पिछली बार से भी बड़ी जीत होगी

मुख्यमंत्री ने कहा कि देश मोदीमय हो चुका है, इस बार की मोदी लहर में भाजपा विगत लोकसभा चुनावों से भी बड़ी जीत हासिल करेगी। नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता से घबरा कर विपक्षी पार्टियों को गठबंधन के लिए मजबूर होना पड़ा। नालागढ़ के पंजैहरा में आयोजित विजय संक्लप रैली में सीएम ने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी धनीराम शांडिल सेना से सेवानिवृत हैं, लेकिन दुर्भाग्य है कि अब वह उस पार्टी के नेता हैं जो सेना की कार्रवाई का सबूत मांगती है।

You might also like