देश को तोड़ने की बात करती है कांग्रेस

चंबा-नाहन जनसभा में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने विपक्ष पर छोड़े तीर

चंबा, नाहन भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने राहुल गांधी तथा कांग्रेस पार्टी को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि कांग्रेस ने देश को असुरक्षित करने का काम किया है। राहुल बाबा जम्मू-कश्मीर के उन नेताओं का समर्थन करते हैं, जो देश को तोड़ने की बात करते हैं। श्री शाह ने रविवार को चंबा और नाहन में संकल्प रैली को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है, इसे किसी भी सूरत में बर्बाद नहीं होने देंगे। उन्होंने कहा कि आतंकवादियों से अब बातचीत से काम नहीं चलेगा, इंट का जवाब पत्थर से दिया जाएगा। अगर पाकिस्तान से गोलियां चलेंगी, तो सुन लो हमारी सेना गोले बरसाएगी। केंद्र की पूर्व यूपीए सरकार पर निशाना साधते हुए शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के नेतृत्व वाली यूपीए सरकार दस साल तक सत्ता में रही। उस दौरान पाकिस्तान से कोई भी आकर हमारे सैनिकों के सिर काटकर ले जाता था। अब केंद्र में भाजपा सरकार है।  कांग्रेस सरकार देश को सुरक्षा देने में पूरी तरह से नाकाम रही। कांग्रेस के 55 वर्ष राज करने के बावजूद देश असुरक्षित महसूस कर रहा है, जबकि केंद्र में मोदी सरकार बनने के बाद देश को सुरक्षित करने का काम किया। कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा के 1984 में हुए सिख दंगों पर दिए बयान पर उन्होंने तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस कहती है, जो हुआ सो हुआ। इन बातों का आम जनता और मोदी सरकार हिसाब लेगी। कोई अपनी करनी और कथनी से मुकर नहीं सकता। भाजपा अध्यक्ष ने पुलवामा आतंकी हमले पर कहा कि इस हमले को अंजाम देकर हमारे वीर जवानों को शहीद कर पाकिस्तान ने बॉर्डर पर तोपें और सुरंगें बिछा दी, ताकि हिंदुस्तान की मोदी सरकार फिर से सर्जिकल स्ट्राइक न कर दे। वायुसेना ने पाक के अंदर घुसकर बालाकोट के आतंकी ट्रेनिंग सेंटर पर बम बरसाकर आतंकियों के चीथड़े उड़ा दिए। इस बात से जहां हर सच्चा हिंदुस्तानी खुश था, तो दो जगह मातम था, एक पाकिस्तान में, तो दूसरा विपक्षी खेमे में। उन्होंने देश और प्रदेश में भाजपा सरकारों द्वारा करवाए गए विकास कार्यों और योजनाओं के आंकड़े पेश किए।

ओरआरओपीः ओनली राहुल ओनली प्रियंका

अमित शाह ने कहा कि यह तय है कि हिमाचल की चारों सीटें जीतकर भाजपा विजयी पताका फहराएगी। वन रैंक वन पेंशन पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लिए ओआरओपी का मतलब केवल ओनली राहुल ओनली प्रियंका है। इसके अलावा श्री शाह ने हिमाचल में एम्स, चंबा के मेडिकल कालेज की बात को भी याद दिलाया। कांगड़ा-चंबा सीट से भाजपा प्रत्याशी किशन कपूर को रिकॉर्ड मतों से जिताने की अपील करते हुए श्री शाह ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के शासन में ही देश सुरक्षित है।

हिमाचल मोदी का घर चप्पे-चप्पे से वाकिफ

अमित शाह ने कहा कि नरेंद्र मोदी गुजरात से अधिक हिमाचल को अपना घर मानते हैं। वह प्रदेश के चप्पे-चप्पे से वाकिफ हैं। उन्होंने लोगों का आह्वान किया कि इतनी जोर से नारे लगाएं कि मध्य प्रदेश में नरेंद्र मोदी को सिरमौर के लोगों की आवाज सुनाई दे। अमित शाह ने कहा कि देश की गरीबी समाप्त करने में नरेंद्र मोदी ने अहम भूमिका निभाई है तथा आयुष्मान भारत जैसी योजना शुरू कर गरीबों के लिए अस्पतालों में मुफ्त इलाज की सुविधा प्रदान की है।

You might also like