देश चाहता है मजबूत सरकार

चंडीगढ़ के सेक्टर-34 में भाजपा प्रत्याशी किरण खेर के समर्थन में गरजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

चंडीगढ़ -प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी ने अपने कार्यकाल के दौरान देशवासियों को सोच को बदलने का काम किया है, जिसके चलते अब पूरा देश फिर से जहां एक मजबूत सरकार चाहता है, वहीं देशवासियों ने अब फैमिली फर्स्ट की बजाए इंडिया फर्स्ट को अपना लिया है। मोदी सेक्टर-34 स्थित मैदान में भारतीय जनता पार्टी व शिरोमणि अकाली दल गठबंधन की संयुक्त प्रत्याशी किरण खेर के समर्थन में विजय संकल्प जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस अवसर पर पंजाब व चंडीगढ़ भाजपा प्रभारी प्रभात झा, चंडीगढ़ के चुनाव प्रभारी कैप्टन अभिमन्यु, आनंदपुर साहिब से अकाली दल प्रत्याशी प्रेम सिंह चंदूमाजरा, मेयर राजेश कालिया, भाजपा अध्यक्ष संजय टंडन, अकाली दल अध्यक्ष हरदीप सिंह, चुनाव संचालन समिति के संयोजक रामवीर भट्टी, सह संयोजक सतिंद्र सिंह, प्रदेश महासचिव चंद्रशेखर व प्रेम कौशिक, पूर्व मेयर अरुण सूद सहित अन्य वरिष्ठ नेता शामिल हुए। मोदी ने कहा कि चंडीगढ़ समेत समूचे देश ने वर्ष 2014 में जो जनादेश दिया था, उसे कांग्रेस पार्टी व उनके महामिलावटी लोग आज तक बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं। मोदी ने चंडीगढ़ वासियों के साथ सीधा संवाद करते हुए अपनी सरकार के कार्यकाल के दौरान स्वच्छ भारत, बेटी-बचाओ, बेटी-पढ़ाओ, डिजीटल इंडिया, स्टार्टअप इंडिया जैसे फ्लैगशिप कार्यक्रमों का उल्लेख करते हुए कहा कि भाजपा सरकार देश को बदलने के लिए इन योजनाओं पर काम कर रही थी और कांग्रेस व उनके राजदरबारियों का गैंग उनका मजाक उड़ा रहा था। इस अवसर पर बोलते हुए पार्टी प्रत्याशी किरण खेर ने कहा कि यह चुनाव निर्णायक चुनाव होगा। प्रधानमंत्री मोदी की टीम देश के लिए विकास के द्वार खोलना चाहती है और कांग्रेस आतंकियों के लिए कोरिडोर खोलना चाहती है। खेर ने पवन बंसल को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि उन्होंने जो 15 साल में नहीं करवाया, वह पांच साल में करवा चुकी हैं। अब चंडीगढ़ बदल रहा है। उन्होंने कहा कि अब चंडीगढ़ की आवाज संसद में उठती है। नरेंद्र मोदी का स्वागत करते हुए भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने कहा कि यह चुनाव मोदी बनाम देश के सभी राजनीतिक दलों का हो गया है। टंडन ने कहा कि आज समूचा चंडीगढ़ किरण खेर को फिर से लोकसभा में भेजने के लिए एकजुट हो गया है। इस अवसर पर बोलते हुए आनंदपुर साहिब से अकाली दल प्रत्याशी प्रो. प्रेम सिंह चंदूमाजरा ने कहा कि कांग्रेस ने अपने कार्यकाल के दौरान घोटाले करके देश को कलंकित किया गया है, जबकि प्रधानमंत्री मोदी ने विदेशों में भी देश का मान-सम्मान बढ़ाया है।

रैली की वजह से लगा जाम

मोदी की रैली को लेकर उमड़ी भीड़ में खासा उत्शाह था। रैली की समाप्ति के बाद सेक्टर-34 की ओर से जाने वाली सड़कों पर जाम लग गया। जाम की वजह से वाहन कई घंटे तक जाम में फसें रहे। 

‘मिलावटी गठबंधन’ को मुंहतोड़ जवाब देने की अपील

चंडीगढ़ में लोक सभा चुनाव को लेकर आज की गई भाजपा की संकल्प रैली में प्रधानमंत्री ने अपने पूरे भाषण में भाजपा की स्थानीय संसद सदस्य और लोक सभा उम्मीदवार किरण खेर का नाम लिए बिना भाजपा को वोट डालने की अपील की। नरेंद्र मोदी ने कहा कि ‘मिलावटी गठबंधन’ को देश के सवा करोड़ जनता अपनी वोट की ताकत से मुहतोड़ जवाब देकर भाजपा की फिर से सरकार बनाएगी। 

पकौड़े बेचकर किया विरोध प्रदर्शन

चंडीगढ़ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आने से पहले चंडीगढ़ के बेरोजगार युवा वर्ग के लोगों ने सेक्टर-34 स्थित कार्यक्रम मैदान में पकौड़े बेचकर पीएम मोदी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। वहीं इन युवाओं के बढ़ते प्रदर्शन को देखते हुए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। खबर है कि इस लाठीचार्ज में 10 से 12 लोग जख्मी हो गए हैं, जिन्हें सेक्टर-32 स्थित जीएमसीएस में दाखिल कराया गया है।

You might also like