पीएम को गालियां देकर नहीं मिलेगी जनता के दिल में जगह

शिमला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विकास योजनाओं और राष्ट्रीय सुरक्षा के खिलाफ  साजिशों में लगी कांग्रेस के पाप जनता कभी माफ नहीं करेगी। मोदी को गालियां देकर कांग्रेस के नेता जनता के दिल में जगह नहीं बना सकते। सब जानते हैं कि पांच साल तक प्रधानमंत्री रहकर 1825 दिनों में नरेंद्र मोदी ने एक दिन की भी छुट्टी नहीं ली और रोजाना 24 घंटो में से 18 घंटे देश के लिए काम किया। दूसरी तरफ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी प्राकृतिक आपदाओं के समय ऐश करने थाइलैंड के बदनाम टापुओं पर चले जाते हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश के कांग्रेस नेता भी नरेंद्र मोदी की तुलना राहुल गांधी से करते हुए शर्माते हैं। इसका कारण है कि चाहे बाढ़ हो या तूफान या फिर कोई और संकट का समय, प्रधानमंत्री मोदी जनता का हाल पूछने मौके पर जाते हैं और लोगों का दिल जीत लेते हैं। इसके बाद केंद्र से बिना किसी भेदभाव के राहत और बचाव कार्यों के लिए सरकारी मदद भेजी जाती है। मोदी गरीबों और पीडि़तों का दुख दर्द इसलिए समझते हैं, क्योंकि उन्होंने खुद गरीबी का दंश झेला है। जयराम ठाकुर ने कहा कि जहां तक हिमाचल का सवाल है, नरेंद्र मोदी का यह कार्यक्षेत्र रहा है, इसलिए उनका जनता से और जनता का उनसे विशेष लगाव है। उन्हें प्रधानमंत्री बनाने के लिए हिमाचल की चारों सीटें जनता ने भाजपा को सौंप कर अपनी जिम्मेदारी निभाई थी, जबकि राहुल गांधी यहां सिर्फ राजनीतिक रैलियां करने, छुट्टियां मनाने और फोटो खिंचवाने आते हैं। इसलिए जनता इस बार भी नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए अपना दायित्व निभाएगी, ताकि केंद्र और प्रदेश में एक ही पार्टी की सरकार होने से राज्य में विकास योजनाएं बदस्तूर जारी रहें।

नॉन वेज बर्गर-पिज्जा राहुल की गाड़ी में

कांग्रेस नेता खुद मानते हैं कि प्राकृतिक आपदाएं आने पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जनता के बीच जाने की बजाय थाइलैंड के बदनाम टापुओं के अलावा इटली और अन्य यूरोपीय देशों में मौजमस्ती करने चले जाते हैं। कई बार तो जनता को ही नहीं, उनकी मां सोनिया गांधी तक को नहीं पता होता कि वह किस देश में सैर-सपाटा कर रहे हैं। सार्वजनिक जीवन जीने वाले नेताओं को यह समझना चाहिए कि जनता सब देख रही होती है। उसे यह भी पता है कि गांव के गरीबों और दलितों के घर जाकर खाना खाने का नाटक करने वाले राहुल गांधी की शानदार कार में विदेशी मिनरल वाटर की बोतलें, नॉन वेज बर्गर और पिज्जा उनके साथ चलता है।

देश में 400 के पार, प्रदेश में चार की चार

चंबा। आज देश में एक ही नारा दिया जा रहा है कि बीजेपी चार सौ के पार और देवभूमि में हमारा नारा है प्रदेश से चार की चार। बकौल सीएम हम तो चाहते हैं कि प्रदेश में चार से अधिक सांसद जीताकर केंद्र में भेजें और देश में प्रदेश के सहयोग से बीजेपी की मजबूत सरकार बने, पर प्रदेश में सीटें ही चार हैं। रविवार को चंबा के एतिहासिक चौगान में हुई अमित शाह की विजय संकल्प रैली के दौरान मुख्यमंत्री जनता को संबोधित कर रहे थे।

अनुराग जीत, कांग्रेस लगाएगी हार का चौका

बिलासपुर। मुख्यमंत्री ने कहा कि हमीरपुर संसदीय क्षेत्र बीजेपी का मजबूत गढ़ है। तीन दशक से भाजपा इस सीट पर लगातार जीत बनाए हुए है और अब आठवीं मर्तबा बीजेपी रिकार्ड जीत दर्ज करेगी। लुहणू मैदान में जनसभा में मुख्यमंत्री ने कहा कि बीजेपी प्रत्याशी अनुराग ठाकुर इस बार जीत का चौका लगाने वाले हैं, जबकि इस सीट से कांग्रेस प्रत्याशी हार का चौका लगाएंगे। साढ़े दस हजार करोड़ की परियोजनाएं स्वीकृत हुई हैं, जिसस प्रदेश में विकास का रथ आगे बढ़ा है।

You might also like