बढ़त के बाद बीजेपी में जश्न का माहौल

बीजेपी दफ्तर में जुटेंगे हजारों कार्यकर्ता (फाइल फोटो)

लोकसभा चुनाव की मतगणना शुरू हो गई है और बीजेपी ने जश्न की तैयारी भी पूरी कर ली है. दिल्ली में बीजेपी दफ्तर में कार्यकर्ता और नेता जुटने लगे हैं. यहां पूजा भी शुरू हो गई है. बताया जा रहा है कि अगर नतीजे बीजेपी के पक्ष में आए तो शाम में खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीजेपी दफ्तर पहुंचेंगे. इसके अलावा बीजेपी दफ्तर में 20 से 22 हजार कार्यकर्ताओं के पहुंचने की उम्मीद है.

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कार्यकर्ताओं से जीत के बाद बीजेपी दफ्तर पहुंचने की अपील की है. मनोज तिवारी ने कहा कि 20 से 22 हजार से अधिक कार्यकर्ता आज बीजेपी दफ्तर पहुंचेंगे. शाम को जीत का जश्न मनाने खुद पीएम नरेंद्र मोदी आएंगे.

जश्न की तैयारी शुरू, बनाए जा रहे हैं लड्डू

एग्जिट पोल से उत्साहित बीजेपी कार्यकर्ताओं ने नतीजों से पहले कश्मीर से कन्याकुमारी तक और कच्छ से कामरुप तक जश्न की पूरी तैयारी कर रखी है. देर रात से ही लड्डू बनाने का सिलसिला जारी है. गुजरात का नवसारी हो या बिहार की गया , यूपी में मिर्जापुर हो या राजस्थान का भरतपुर कार्यकर्ताओं का जोश आसमान पर है. दिल्ली में तो खासतौर से कमल छाप काजू-पिस्ता की मिठाई बनवाई गयी है. अब ईवीएम खुलने का इंतजार हो रहा है.

बीजेपी के दिग्गजों की किस्मत का फैसला आज

वाराणसी से खुद पीएम नरेंद्र मोदी मैदान में है तो बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह गांधीनगर लोकसभा सीट से किस्मत आजमा रहे हैं. इनके किस्मत का फैसला आज होगा. इसके अलावा बीजेपी के मंत्रियों की किस्मत का भी फैसला भी कुछ घंटों में हो जाएगा. लखनऊ से गृह मंत्री राजनाथ सिंह, पटना साहिब से रविशंकर प्रसाद, अमेठी से स्मृति ईरानी, सुल्तानपुर से मेनका गांधी और पूर्वी चंपारण से राधामोहन सिंह मैदान में हैं. थोड़ी देर में मोदी सरकार के इन मंत्रियों का रिजल्ट आना शुरू हो जाएगा.

सहयोगियों को भी मोदी लहर से उम्मीद

बीजेपी के सहयोगी दल भी तूफानी जीत की उम्मीद लगाए बैठे हैं. मोदी सरकार में मंत्री अकाली दल की हरसिमरत कौर बादल, अपना दल की अनुप्रिया पटेल और शिवसेना के अनंत गीते की किस्मत का फैसला होना है. लोगों ने ईवीएम दबाकर इन मंत्रियों पर अपना फैसला सुना दिया है. अब सिर्फ नतीजों का इंतजार है.

You might also like