मनीमाजरा में सुबह-सुबह योेग के बहाने पत्नी का प्रचार

बालीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने शिवालिक पार्क में लोगों को दिए स्वस्थ्य रहने के टिप्स, किरण के लिए मांगे वोट

चंडीगढ़ – चंडीगढ़ के मनीमाजरा स्थित शिवालिक पार्क में गुरुवार की सुबह का परिदृश्य बदला हुआ था। अभिनेता अनुपम खेर ने मनीमाजरा के लोगों के साथ योग भी किया और उन्हें शारीरिक रूप से स्वास्थ्य रहने के टिप्स भी दिए। अनुपम खेर ने पार्क में सैर के साथ-साथ लोगों को जहां हेल्थ टिप्स दिए वहीं अपनी पत्नी किरण खेर के लिए वोट भी मांगे। यह चुनाव प्रचार राजनीतिक चुनाव प्रचार से पूरी तरह अलग था। जिसमें अनुपम खेर का सबसे पहले पार्क में सैर कर रहे नरवाल दपंति से सामना हुआ। जानकारी के अनुसार, जो खुद नेवी में थे और एक बेटा आर्मी और एक चंडीगढ़ पुलिस में है। नरवाल दंपति ने अनुपम खेर के साथ राजनीतिक चर्चा और देश की सुरक्षा संबंधी विषयों पर दिलचस्पी दिखाई। इसके बाद खेर यहां मौजूद उन युवाओं के बीच पहुंचे जो पहली बार वोट डालने वाले हैं। युवाओं के बीच अनुपम ने खुद को एक रिपोर्टर की तरह पेश करते हुए न केवल उनसे वोट डालने का आधार जैसे सवाल पूछे बल्कि वीडियो भी बनाए।

युवाओं को दिए महत्त्वपूर्ण सुझाव

युवाओं से बात कर रहे अनुपम खेर के साथ जब एक युवा ने कांग्रेस प्रत्याशी पवन बंसल द्वारा उनकी पत्नी के विरुद्ध किए जा रहे प्रचार के बारे में बात करनी चाही तो अनुपम एकदम से बड़े बजुर्ग की भूमिका में आ गए और उन्होंने युवाओं को संदेश दिया कि दूसरों की बुराई करने की बजाए अपनी अच्छाई का प्रचार करना चाहिए। जिससे बुराई करने वाले अपने आप ही समाप्त हो जाते हैं।

सेल्फी लेकर भावुक हुई महिला

अनुपम खेर जब शिवालिक पार्क में थे जो वहां उन्हें सैर कर रही एक गर्भवती महिला मिली। अनुपम खेर ने उक्त महिला से मुलाकात करके उनके होने वाले बच्चे के सुखद भविष्य की कामना की। इस बीच अनुपम खेर ने जब महिला को कहा कि आइए आपके बच्चे के भविष्य के लिए एक सेल्फी करें तो महिला सेल्फी करवाते समय भावुक हो गई।

You might also like