महावीर स्कूल में सज गया  ‘हिमाचल की आवाज’ का मंच

सुंदरनगर —प्रदेश का अग्रणी मीडिया ग्रुप ‘दिव्य हिमाचल’ के हिमाचल की आवाज कार्यक्रम में भाग लेने के लिए छोटी काशी मंडी के युवा का इंतजार खत्म हो गया है। हिमाचल की आवाज सीजन-7 के ऑडिशन के लिए महावीर पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल सुंदरनगर में मंच सज गया है। ‘दिव्य हिमाचल’ के इवेंट में शामिल होने के लिए युवा इस दिन का काफी दिनों से बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इंतजार की घडि़या खत्म हो हो गई हैं। ‘दिव्य हिमाचल’ के इस इवेंट में संगीत प्रेमी इस मंच के माध्यम से अपने सपनेे साकार करने के लिए लंबी उड़ान भर सकते हैं। चंड़ीगढ़, कुल्लू समेत अन्य आसपास के जिलों से युवा ऑडिशन में शामिल होने के लिए फोन करके संपर्क साध रहे हैं और कई बच्चों के परिजन स्वयं फोन करके इवेंट से संबंधित विस्तृत जानकारी प्राप्त कर रहे हैं। युवाओं का उत्साह देखकर सीजन-7 के ऑडिशन मेंं भी काफी संख्या मंे प्रतिभागियोंं के उमड़ने की उम्मीदें लगाई जा रही हैं। ‘दिव्य हिमाचल’ हमेशा से ही खास कर युवाओं के सपने को साकार करने के लिए अवसर देता आ रहा है। इस कड़ी में ‘दिव्य हिमाचल’ द्वारा संगीत प्रेमियों के लिए हिमाचल की आवाज सीजन-7 लेकर आ रहा है।

ऑडिशन के लिए आवश्यक जानकारी

हिमाचल की आवाज ऑडिशन जूनियर व सीनियर वर्ग में होंगे। जूनियर वर्ग की आयु सीमा आठ से 16 वर्ष निर्धारित की गई है, जबकि 17 वर्ष से ऊपर की आयु के प्रतिभागी सीनियर वर्ग ऑडिशन दे सकते हैं। ऑडिशन के लिए पंजीकरण ऑडिशन स्थल पर ही होगा। पंजीकरण 22 मई को सुबह दस बजे से आरंभ हो जाएगा।

अधिक जानकारी के लिए यहां करें सपंर्क

हिमाचल की आवाज ऑडिशन में शामिल होने वाले प्रतिभागी अधिकतर जानकारी के लिए मंडी व सुंदरनगर ब्यूरो कार्यालय में मोबाइल नंबर 94184-83010 और 93187-91865 पर संपर्क कर सकते हैं।

ऑडिशन के लिए फीस शेड्यूल जारी

मंडी ऑडिशन के लिए फीस शेडयूल भी जारी कर दिया गया है। ऑडिशन में भाग लेने के लिए जूनियर वर्ग की फीस 350 और सीनियर वर्ग की फीस 550 निधार्रित की गई है। शिक्षण संस्थानों में अध्ययनरत युवाओं को विशेष छूट का प्रावधान किया गया है। बशर्ते शिक्षण संस्थान से प्रमाणित पत्र मौके पर प्रदान करना होगा।

You might also like