मोदी पर बिगड़े सिद्धू के बोल

कहा; पीएम उस दुल्हन की तरह, जो रोटी कम बेलती है, चूडि़यां ज्यादा खनकाती है

इंदौर – पूर्व क्रिकेटर और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कसते हुए उनकी तुलना ऐसी दुल्हन से की है जो काम कम करती है, चूडि़यां ज्यादा खनकाती है। अपने चुटीले बयानों, तुकबंदी और जुमलों के लिए मशहूर सिद्धू ने मध्य प्रदेश के इंदौर में पीएम मोदी पर तीखा हमला बोला। उन्होंने जनता से ‘काले अंग्रेज’ को सत्ता से बाहर करने की भी अपील की। सिद्धू ने कहा कि मोदी जी उस दुल्हन की तरह हैं जो रोटी कम बेलती है और चूडि़यां ज्यादा खनकाती है, ताकि मोहल्ले वालों को यह पता चले कि वह काम कर रही है। बस यही हुआ है मोदी सरकार में। कांग्रेस के स्टार प्रचारक सिद्धू ने पीएम मोदी पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी केवल झूठ बोल रहे हैं। प्रधानमंत्री और उनका पूरा कुनबा झूठा है। सिद्धू ने अपने चिर-परिचित अंदाज में तंज किया कि मैंने हीरो नंबर वन, कुली नंबर वन और बीवी नंबर वन जैसी फिल्में देखी थीं, लेकिन इन दिनों मोदी की नई फिल्म आ रही है- फेंकू नंबर वन। उन्होंने कहा कि मैं उन्हें झूठा नंबर वन, डिवाइडर इन चीफ और अंबानी और अडानी का बिजनस मैनेजर कहता हूं। सिद्धू ने कहा कि ये कांग्रेस देश को आजादी देने वाली पार्टी है। मौलाना आजाद की पार्टी है, महात्मा गांधी की पार्टी है। उन्होंने गोरों से आजादी दी थी और तुम इंदौरवालो अब काले अंग्रेजों से इस देश को निजात दिलाओगे। इन चोरों से इन चोर चौकीदारों से इस देश को निजात दिलाओगे।

मोदी काले हैं, तो क्या हुआ दिल वाले हैं

नई दिल्ली – भाजपा  ने कांग्रेस के नेता नवजोत सिंह सिद्धू के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं 130 करोड़ भारतीयों को कथित रूप से ‘काले अंग्रेज’ कहे जाने की कड़ी आलोचना की है और कहा है कि कांग्रेस को सोनिया गांधी, एंडरसन, क्वात्रोच्ची, क्रिश्चेन मिशेल के रंग पसंद हैं जो 23 मई को उसके जेहन से उतर जाएगा। भाजपा के प्रवक्ता डा. संबित पात्रा ने कहा कि सिद्धू ने श्री मोदी और हिंदुस्तानियों को काले अंग्रेज कहा है। डा. पात्रा ने कहा कि ‘मोदी जी काले हैं तो क्या हुआ, दिल वाले हैं। मोदी जी काले हैं तो क्या हुआ हिंदुस्तान के रखवाले हैं। मोदी जी काले हैं तो क्या हुआ हिंदुस्तान को चाहने वाले हैं। उन्होंने कहा कि श्री सिद्धू ने सारे देशवासियों का अपमान किया है। कांग्रेस अपने ‘इटालियन रंग’ पर गुमान न करे। 23 तारीख को मतगणना वाले दिन उसका यह इटौलियन रंग उतर जाएगा।

दिख रहा राहुल की संगत का असर

बेगूसराय – भाजपा के सीनियर लीडर गिरिराज सिंह ने प्रधानमंत्री के खिलाफ टिप्पणी करने वाले कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साधा है। गिरिराज ने कहा है कि उन पर राहुल गांधी की संगत का असर दिख रहा है। केंद्रीय मंत्री गिरिराज ने कहा कि राहुल गांधी एंड कंपनी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गाली देने में लगी हुई है। सिद्धू पर भी राहुल गांधी की संगत का असर दिख रहा है। राहुल टुकड़े-टुकड़े गैंग का समर्थन करते हैं और सिद्धू भी देश तोड़ने की साजिश में लिप्त हैं। गिरिराज ने कहा कि सिद्धू पीएम के रंग पर टिप्पणी कर रहे हैं, जबकि उन्हें पता ही नहीं है कि कौन काला है और कौन गोरा।

चुनाव आयोग ने 24 घंटे में मांगा जवाब

नई दिल्ली – पीएम के खिलाफ विवादित बयान के मामले में नवजोत सिंह सिद्धू की मुश्किल भी बढ़ गई है। चुनाव आयोग ने आचार संहिता उल्लंघन के मामले में उन्हें नया नोटिस दिया है। इस नोटिस का उन्हें 24 घंटे के अंदर जवाब देना है।

महिला आयोग ने बयान को बताया स्त्री विरोधी

नई दिल्ली – राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने प्रधानमंत्री की तुलना ‘नई दुल्हन’ से करने वाले नवजोत सिंह सिद्धू के बयान की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इससे उनकी स्त्री विरोधी मानसिकता का पता लगता है। श्रीमती शर्मा ने कहा कि श्री सिद्धू का यह बयान उनकी स्त्री विरोधी बीमार मानसिकता को दर्शाता है और वह महिलाओं को केवल रोटी बनाने वाली के रूप में ही देखते हैं। क्या वह समझते हैं कि महिलाएं केवल रोटी बनाने और चूडि़यां खनकाने के लिए ही है? एक ओर भारतीय महिलाएं हर क्षेत्र में नई-नई उपलब्धियां हासिल कर रहीं हैं और श्री सिद्धू उनको केवल अपने स्त्री विरोधी चश्में से देखते हैं।

You might also like