सिंगिंग के शौकीनों को सुनहरी मौका…27 को आएं स्कॉलर्स यूनिफाइड

ऊना—हिमाचल प्रदेश के नंबर वन मीडिया ग्रुप ‘दिव्य हिमाचल’ द्वारा संगीत के क्षेत्र में हिमाचल की आवाज सीजन-सात को लेकर ऊना जिला के संगीतकारों का क्रेज बढ़ता जा रहा है। संगीत के क्षेत्र से जुड़े संगीतकार ‘हिमाचल की आवाज’ जो जिला ऊना के प्रतिष्ठित शिक्षण संस्थान ‘स्कॉलर्स यूनिफाइड’ ऊना (अपर अरनियाला) में 27 मई दिन सोमवार को आयोजित किया जा रहा है। इस ईवेंट का नन्हें फनकार बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ‘दिव्य हिमाचल’ ने जब स्कॉलर्स यूनिफाइड के फनकारों की नब्ज टटोली तो उन्होंने कुछ यूं ब्यां किए अपने जज्बात ः-

ज्यादा से ज्यादा समय संगीत को दे रही हैं

गुरलीन कौर का कहना है कि वह पढ़ाई के साथ-साथ अपना बाकी समय संगीत के क्षेत्र में आगे बढ़ने के लिए लगा रही है। ‘दिव्य हिमाचल’ ग्रुप जिला स्तर पर हिमाचल की आवाज जैसे कार्यक्रम की शुरुआत करवा कर ग्रामीण स्तर की प्रतिभाओं को आगे जाने का मौका उपलब्ध करवा रहा है।

संगीत में है मेरी विशेष रुचि

आठवीं कक्षा की छात्रा अनामिका का कहना है कि अपने स्कूल में होने वाले इस ईवेंट का वह बेसब्री से इंतजार कर रही है। अनामिका ने कहा कि संगीत में उसकी विशेष रुचि है और इस बार कंपीटीशन में जरूर भाग लेगी। अनामिका ने कहा कि ज्यादा से ज्यादा बच्चे इस में भाग ले।

बचपन से ही संगीत का शौक

संगीत का शौक रखने वाले आठवीं कक्षा के अनुभव कहते हैं कि वह बचपन से गायकी का शौक रखते है और उन्होंने आज तक केवल अपने स्कूल स्तर पर ही गाने का मौका मिला है, पंरतु ‘दिव्य हिमाचल’ द्वारा दिए गए इस प्लेटफार्म से उनकों संगीत के क्षेत्र में आगे जाने का अवसर प्राप्त होगा।

सिंगिंग से है प्यार जरूर लूंगा हिस्सा

छठीं कक्षा के राघव का कहना है कि ग्रामीण प्रतिभाओं की परख के लिए ‘दिव्य हिमाचल’ का प्रयास सराहनीय है। सिंगिंग में उनकी काफी रुचि है। इसलिए इस कार्यक्रम में हिस्सा लेकर संगीत के क्षेत्र में अपना करियर बनाने की पुरजोर कोशिश करेंगे।

इस इवेंट का बेसब्री से इंतजार

सातवीं कक्षा की छात्रा पलक का कहना है कि उसको संगीत का बचपन से ही शौक रहा है। और वह जिला ऊना में ‘दिव्य हिमाचल’ द्वारा किए जा रहें हिमाचल की आवाज कार्यक्रम में ऑडिशन देने जा रही है। इसका उसको बेसब्री से इंतजार है।

 इस इवेंट में जरूर भाग लेना चाहिए

आठवीं कक्षा के छात्र ध्रुव का कहना है कि ‘दिव्य हिमाचल’ ग्रुप द्वारा ‘हिमाचल की आवाज’ कार्यक्रम युवा प्रतिभा को आगे बढ़ने का मौका दे रहा है। संगीत में रुचि रखने वाले युवाओं को इसमें जरूर भाग लेना चाहिए।

You might also like