सुरों के संग्राम के लिए ऊना के युवा क्रेजी, तैयारियां जोरों पर

ऊना—प्रदेश के अग्रणी समाचार पत्र ‘दिव्य हिमाचल’ द्वारा संगीत के शौकीनों के लिए ‘हिमाचल की आवाज’ सीजन-सात के ऑडिशन करवाए जाएंगे। ऑडिशन 27 मई को स्कॉलर यूनिफाइड स्कूल अपर अरनियाला (न्यू कैंपस) इंप्लायमेंट एक्सचेंज रोड में होंगे। इस मेगा इवेंट से संगीत के क्षेत्र में रुचि रखने वालों को सशक्त मंच मिलने वाला है। ‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया ग्रुप द्वारा युुवाओं के अंदर छिपी प्रतिभा को बाहर निकालने के लिए एक सुनहरा अवसर दिया जा रहा है। संगीत में अपना भविष्य बनाने के इच्छुक अभ्यर्थी पंजीकरण करवा सकते हैं। प्रदेश के अग्रणी समाचार पत्र ‘दिव्य हिमाचल’ के इवेंट ‘हिमाचल की आवाज’ को लेकर युवा वर्ग में भी खासा उत्साह दिख रहा है। युवाओं ने इस इवेंट में भाग लेने के लिए तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। ऑडिशन को लेकर युवा वर्ग में काफी क्रेज है। इसके चलते युवा वर्ग दूरभाष के माध्यम से इवेंट को लेकर सभी जानकारियां जुटा रहे हैं। अभी तक कई युवा अपना पंजीकरण भी इस इवेंट में भाग लेने करवा चुके हैं, ताकि वह इवेंट में भाग लेकर अपनी प्रतिभा दिखा सकें। ‘दिव्य हिमाचल’ ने हिमाचल की आवाज इवेंट को लेकर स्कॉलर यूनिफाइड स्कूल के बच्चों के बात की तो उन्होंने इस इवेंट को लेकर कुछ यूं रखी अपनी राय

‘दिव्य हिमाचल’ आफिस में करवाएं रजिस्ट्रेशन

इच्छुक प्रतिभागी ‘दिव्य हिमाचल’ आफिस पहंुचकर या फोन पर अपना रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं। ऑडिशन के फार्म प्राप्त करने के लिए लैंडलाइन नंबर ब्यूरो आफिस ऊना-01975-224800, जितेंद्र कंवर ब्यूरो प्रभारी ऊना-9418457843 पर संपर्क कर सकते हैं।

इवेंट का इंतजार कर रही हूं

रॉकफोर्ड स्कूल ऊना की छात्रा आराध्य का कहना है कि वह ‘हिमाचल की आवाज’ सीजन-सात इवेंट का इंतजार कर रहे थे, ताकि इस इवेंट में भाग ले सकें। उन्होंने कहा कि यह इवेंट संगीत में रुचि रखने वाले प्रतिभागियों के लिए कारगर साबित हो रहा है। उन्होंने कहा कि इस इवेंट के लिए तैयारियां भी शुरू कर दी हैं, ताकि विजेता बन सकें।

संगीत में बनाना चाहता हूं भविष्य

रॉकफोर्ड स्कूल के छात्र सक्षम ने कहा कि कोई भी प्रतिभागी अपनी प्रतिभा दिखाकर इस इवेंट का लाभ उठा सकता है। उन्होंने कहा कि ‘दिव्य हिमाचल’ द्वारा इस इवेंट के माध्यम से बेहतर मंच मुहैया करवाया जा रहा है। इसके माध्यम से संगीत में रुचि रखने वाले प्रतिभागियों को एक ऐसा मंच मिल रहा है। इस मंच पर कोई भी प्रतिभागी अपनी प्रतिभा दिखाकर अपना भविष्य भी संगीत में बना सकता है।

इस बार इवेंट में जरूर भाग लेंगे

रॉकफोर्ड स्कूल की छात्रा संस्कृति का कहना है कि ‘दिव्य हिमाचल’ की ओर से शुरू किया गया यह इवेंट संगीतकारों के लिए कारगर साबित हो रहा है। उन्होंने कहा कि इस इवेंट में बेहतर प्रदर्शन कर कई प्रतिभागी अपनी भविष्य संगीत में बना रहे हैं। इस इवेंट में बेहतर प्रदर्शन कर चुके प्रतिभागियों को बेहतर मंच मिला है। उन्होंने कहा कि वह इवेंट में जरूर भाग लेंगे।

इवेंट को तैयारियां शुरू कर दी हैं

रॉकफोर्ड स्कूल की छात्रा प्रगति का कहना है कि ‘हिमाचल की आवाज’ इवेंट में भाग लेने के लिए उन्होंने तैयारियां शुरू कर दी हैं। उन्होंने कहा कि इस इवेंट का वह इंतजार कर रही थी, ताकि इसमें हिस्सा ले सके। उन्होंने कहा कि इवेंट के लिए उन्होंने तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। उन्होंने कहा कि वह इस इवेंट में बढ़-चढ़कर भाग लेगी।

मिल रहा संगीत के लिए बेहतर मंच

रॉकफोर्ड स्कूल ऊना के छात्र रिहान ने कहा कि ‘हिमाचल की आवाज’ इवेंट संगीत के शौकीनों के लिए एक बेहतर मंच है। उन्होंने कहा कि इस इवेंट द्वारा ग्रामीण स्तर के प्रतिभागियों को भी अपनी प्रतिभा दिखाने का बेहतर मौका है। इस प्रतियोगिता में भाग लेकर प्रतिभागी अपना हुनर दिखा सकते हैं।

You might also like