स्कॉलर्स यूनिफाइड में कल सजेगी सुरांे की महफिल

ऊना—‘दिव्य हिमाचल’ के मेगा इवेंट ‘हिमाचल की आवाज सीजन-सात’ के ऑडिशन इस बार स्कॉलर्स यूनिफाइड स्कूल अपर अरनियाला में 27 मई को होंगे। सुरों की इस महफिल में अपना हुनर आजमाने के लिए निजी स्कूलों के साथ-साथ सरकारी स्कूलों की छात्राएं भी खूब के्रजी हैं। पहली बार सुरों के ऐसे संग्राम में भाग लेने के लिए राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला टक्का की छात्राएं भी काफी उत्सुक हैं और कंपीटीशन में पार्टिसिपेट करने के लिए जी-तोड़ मेहनत कर रही हैं। ‘दिव्य हिमाचल’ ने जब संगीत को लेकर छात्राओं की नब्ज टटोली तो छात्राओं ने कुछ यूं ब्यां किए अपने जज्बातः-

संगीत का शौक

जमा दो की छात्रा रिया का कहना है कि बचपन से ही उसे गाने का शौक है। स्कूली स्तर पर भी कंपीटीशन में भाग लिया है, लेकिन जिला स्तर पर होने वाले इस इवेंट में पहली बार अपनी किस्मत आजमाने जा रही हैं।

प्रयास करने चाहिए

प्लस टू की छात्रा मुस्कान का कहना है कि उसकी संगीत में काफी रुचि है। ‘दिव्य हिमाचल’ ने ग्रामीण स्तर पर संगीत प्रतिभा को निखारने की जो शुरुआत की है वो सराहनीय है। सरकार व जिला प्रशासन को भी ऐसे प्रयास करने चाहिएं।

काफी उत्सुक हूं

छात्रा शिवानी कहती है कि ‘दिव्य हिमाचल’ प्रदेश की प्रतिभाओं को तराशने में बेहतरीन कार्य कर रहा है। वह पहली बार इस कंपीटीशन में भाग लेने जा रही है, जिसे लेकर वह काफी उत्सुक है और इसके लिए तैयारी करने में जुटी है।

भाग जरूर लूंगी

छात्रा रज्जूबाला का कहना है कि वह संगीत में अपना करियर बनाना चाहती है। इसके लिए इस ‘दिव्य हिमाचल’ के इवेंट ‘हिमाचल की आवाज’ में जरूर भाग लेगी। क्योंकि ऐसी प्रतिभाओं में भाग लेने से ही प्रतिभा में निखार आता है।

ऑडिशन को के्रजी

जमा एक की छात्रा किरण कुमारी का कहना है कि ‘हिमाचल की आवाज’ सीजन सात में सिंगिंग का ऑडिशन देने के लिए वह काफी उत्सुक है। पिछली बार किसी वजह से वह इस इवेंट में भाग लेने से चूक गई थी, लेकिन इस वह इस बार कंपीटीशन में जरूर भाग लूंगी।

You might also like