हमारी नजर सभी पर, किसी एक पर नहीं

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का पलटवार; कहा कांग्रेस टैप करवाती थी भाजपा नेताओं के फोन

कुल्लू, धर्मपुर, बीबीएन —देवभूमि में न तो किसी का फोन टैप और न ही किसी की जान को खतरा है। मैं खुद भी जनता के बीच घूमता हूं अकेला। हिमाचल एक शांत प्रदेश है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा कि हम सब पर नजर रखते हैं, किसी एक पर नहीं, लेकिन जिस नजर की बात कांग्रेस कर रही है, वह गलत है। फोन टैपिंग की तो कोई गुंजाइश बनती ही नहीं है। सीएम ने कहा कि सरकार का फर्ज होता है कि वह सभी पर नजर रखें, लेकिन जिस प्रकार की नजर की बात कांग्रेस कर रही है, वैसी कोई नजर नहीं रखी जा रही है। कांग्रेस के पास तमाम मुद्दे खत्म हो गए हैं और अब ऐसे मुद्दे उठाने की कोशिश की जा रही है, जिनका कोई औचित्य नहीं है। देश के लोगों कुछ सुनना नहीं चाहते। कांग्रेस के लोग इससे परेशान होने लगे हैं कि देश में हो क्या रहा है। प्रियंका व राहुल के रोड शो में नारा मोदी का लगाया जाता है। इससे साफ  पता लगता है कि देश ने फिर एक बार परिवर्तन का मूड बना रखा है। इस बार जीत का मार्जिन भी बड़ा होगा और प्रदेश की चारों की चारों सीटें भाजपा की झोली में आने वाली है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर मंगलवार को सोलन के धर्मपुर और कुल्लू में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि हिमाचल देवभूमि है और यहां पर किसी की जान को कोई खतरा नहीं है। कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर द्वारा दिए गए फो टैपिंग के बयान पर मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस के राज में फोन टैपिंग की बातें हुआ करती थीं। ऐसे में कुलदीप राठौर को शायद पूर्व सरकार का समय याद आ रहा होगा, लेकिन भाजपा के राज में इस तरह की कोई भी बात नहीं होती है। यहां पर न तो किसी का फोन टैप किया जा रहा है और न ही किसी की जान को खतरा है। कांग्रेस पार्टी चुनावों में अपनी हार को सामने देख इस तरह की सनसनी भरी खबरों को जनता के बीच फैला रही है, लेकिन 19 मई को मतदान के दिन यह सभी बातें साफ हो जाएंगी। उन्होंने कहा कि 10 मई को पीएम मोदी के आगमन को लेकर पूरी तैयारी है तथा इस रैली के बाद कांग्रेस के पास बोलने को कुछ नहीं बचेगा।

देशद्रोहियों को मजबूत करना चाहती है कांग्रेस पार्टी

कुल्लू— मुख्यमंत्री  ने कहा कि कांग्रेस ऐसी पार्टी है, जिसे मातृभूमि की रक्षा के लिए सीमाओं पर तैनात जवानों की कार्रवाई पर विश्वास नहीं है। त्राम्बली (खराहल घाटी) की जनसभा उन्होंने कहा कि पुलवामा में हुए आतंकी हमले में देश के कई जवान शहीद हुए थे। उसके जवाब में सेना ने पाकिस्तान की भूमि पर आतंकवादी संगठन के अड्डों पर एयर स्ट्राइक की और कई आतंकवादी ढेर हुए। इस कार्रवाई से पूरा देश गौरवान्वित हुआ, लेकिन कांग्रेस ने इस घटना को राजनीतिक करार दिया। मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस देशद्रोहियों को मजबूत और सेना की शक्तियों को कम करना चाहती है। यह कांग्रेस के घोषणापत्र से स्पष्ट होता है।

सीएम बोले, दादा-पोते ने अनिल शर्मा का सैंडविच बना डाला

कुल्लू जिला के खराहल में आयोजित जनसभा में मुख्यमंत्री ने कहा कि कुछ लोग मात्र अपने स्वार्थ के लिए ही राजनीति करते हैं। सीएम ने दादा-पौते की जुगलबंदी पर चुटकी लेते हुए कहा कि पिता ने बेटे के बारे में और न ही एक बेटे ने अपने पिता के बारे में सोचा। यानी दादा-पौते ने अनिल शर्मा का कोई ख्याल नहीं रखा कि वह प्रदेश सरकार में मंत्री पद पर तैनात है। उन्होंने कहा कि अनिल शर्मा को दादा व पौते ने सैंडविच बना डाला है।

पिछली बार से भी बड़ी जीत होगी

मुख्यमंत्री ने कहा कि देश मोदीमय हो चुका है, इस बार की मोदी लहर में भाजपा विगत लोकसभा चुनावों से भी बड़ी जीत हासिल करेगी। नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता से घबरा कर विपक्षी पार्टियों को गठबंधन के लिए मजबूर होना पड़ा। नालागढ़ के पंजैहरा में आयोजित विजय संक्लप रैली में सीएम ने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी धनीराम शांडिल सेना से सेवानिवृत हैं, लेकिन दुर्भाग्य है कि अब वह उस पार्टी के नेता हैं जो सेना की कार्रवाई का सबूत मांगती है।

 

You might also like