हिमाचल की आवाज बनने को हो जाओ तैयार

मंडी –प्रदेश के अग्रणी समाचार पत्र ‘दिव्य हिमाचल’ संगीत के शौकीनों के लिए हिमाचल की आवाज सीजन-7 के ऑडिशन लेकर आ रहा है। ‘दिव्य हिमाचल’ ने मंडी जिला में दो दिवसीय ऑडिशन के लिए तिथियां निर्धारित कर दी हैं। इसमें पहला ऑडिशन मंडी जिला के सुंदरनगर में 22 मई को होगा, जबकि दूसरा ऑडिशन सरकाघाट क्षेत्र के आरके इंटरनेशनल स्कूल नबाही में 23 मई होगा। इस मेगा इवेंट से संगीत के क्षेत्र में रुचि रखने वालों को सशक्त मंच मिलने वाला है। ‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया ग्रुप द्वारा युुवाओं के अंदर छिपे टेलेंट को बाहर निकालने के लिए एक सुनहरा अवसर दिया जा रहा है। संगीत में अपना भविष्य बनाने के इच्छुक अभ्यर्थी पंजीकरण करवा सकते हैं। हिमाचल में छिपी प्रतिभा को निखारने के लिए निरंतर प्रयासरत मीडिया गु्रप संगीत में युवाओं के हुनर की परख करेगा। बता दें कि प्रदेश के अग्रणी समाचार पत्र हमेशा से ही खास कर युवाओं के सपने को साकार करने के लिए अवसर देता आ रहा है। जिसके चलते हर वर्ष प्रदेश के युवा संगीत की दुनिया में अपना भविष्य बना चुके हैं। सुंदरनगर व नबाही में होने जा रहे हिमाचल की आवाज के ऑडिशन में संगीत शौकीन अपने सपनों को साकार करने का सुनैहरा मौका है। दोनों स्थलों पर निर्धारित तिथि को ऑडिशन की प्रक्रिया सुबह दस बजे शुरू हो जाएगी। ऑडिशन में भाग लेने के लिए इच्छुक प्रतिभागी को ऑडिशन स्थल पर पहुंच कर अपना पंजीकरण करवाना होगा। इसके बाद ही उन्हें हिमाचल की आवाज के ऑडिशन में भाग लेने का सुनहरा मौका मिल पाएगा।

ऑडिशन को युवा क्रेजी

ऑडिशन को लेकर युवा वर्ग में काफी क्रेज है, जिसके चलते युवा वर्ग दूरभाष के माध्यम से इवेंट को लेकर सभी जानकारियां जुटा रहे हैं, ताकि युवा वर्ग मौका का समय पर फायदा उठा सकें।

अधिक जानकारी के लिए यहां करें संपर्क

संगीत में अपना भविष्य बनाने के इच्छुक अभ्यर्थी अधिक जानकारी के लिए अमन अग्निहोत्री ब्यूरो मंडी-9418483010, सुंदरनगर- 9318791865, सरकाघाट-9816156261 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह है आयु सीमा

हिमाचल की आवाज के ऑडिशन जूनियर व सीनियर वर्ग में होंगे। दोनों वर्ग के ऑडिशन सुंदरनगर व नवाही में होंगे। जूनियर वर्ग की आयु सीमा 8-16 वर्ष निर्धारित की गई है, जबकि 17 वर्ष से ऊपर  के प्रतिभागी सीनियर वर्ग ऑडिशन दे सकते हैं।

 

You might also like