केजरीवाल आज से पंजाब में

चंडीगढ़ -आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सोमवार 13 मई से 17 मई तक पंजाब में अपने पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में चुनाव प्रचार करेंगे। केजरीवाल के अलावा दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया समेत कई वरिष्ठ नेता भी पंजाब के अलग-अलग लोक सभा हलकों में चुनाव प्रचार को तेज करेंगे। यह जानकारी आप पार्टी के प्रधान भगवंत मान और चुनाव प्रचार समिति के चेयरमैन अमन अरोड़ा ने रविवार को एक बयान में दी।  उन्होंने बताया कि केजरीवाल 13 मई को संगरुर लोकसभा क्षेत्र के खनौरी कस्बे से पंजाब में प्रवेश करेंगे और खनौरी-लहरागागा-सुनाम और चीमा-लौंगोवाल -धनौला, ढिल्लवां-बरनाला तक रोड शो और चुनाव रैली को संबोधित करेंगे। इसी तरह 14 मई को बरनाला-संघेड़ा-शेरपुर-धूरी-संगरुर तक रोड शो और भवानीगड़, दिड़बा और सुनाम में चुनाव रैली को संबोधित करेंगे। वह 15 मई को बठिंडा लोकसभा हलके के पहले गांव ढैपई से लेकर भीखी-बोड़ावाल, गुरनेकला -बुढलाडा-फफड़े भाई के-मानसा और फिर मौड़-कमालू-ढिंगरा-शेखपुरा-तलवंडी-लालेआणा -माही नंगल -भांगी बंदर -जस्सी पहुवाली -बठिंडा तक रोड शो और जनसभा करेंगे। बता दें पिछली दफा आप ने पंजाब से संसद भवन की ओर रूख किया था।

ये नेता भी करेंगे कैंपेनिंग

मान तथा अरोड़ा ने बताया कि केजरीवाल के अलावा पार्टी के पंजाब मामलों प्रभारी मनीष सिसोदिया, सतींद्र जैन, कैबिनेट मंत्री गोपाल राय, रजिंदरपाल गुप्ता, डिप्टी स्पीकर राखी बिड़ला, लोक सभा चुनाव लड़ रहे राघव चड्ढा और आतिशी, अमानातुला, विधायक नरेश यादव और अवतार सिंह कालका समेत कई ओर सीनियर नेता पंजाब में प्रचार करेंगे।

17 को पटियाला में रोड शो

मान ने कहा कि केजरीवाल 16 मई को फरीदकोट लोक सभा हलके के जैतो-कोटकपूरा-फरीदकोट-मुद्दकी-बाघापुराना और फिर निहाल सिंह वाला-फूलोवाली पुल-चडि़क्क-बुद्ध सिंह वाला से मोगा तक रोड शो और चुनाव रैलियां करेंगे तथा 17 मई को पटियाला लोकसभा हलके में नाभा-पटियाला-राजपुरा से जीरकपुर तक रोड शो करेंगे।