युवाओं पर ‘हिमाचल की आवाज’ का खुमार

By: May 26th, 2019 12:05 am

शिमला —हिल्सक्वीन शिमला में पांच दिन बाद सुरों का संग्राम होगा। गायकी में शौक रखने वाले और इस क्षेत्र में अपने करियर बनाने की तमन्ना रखने वालों के लिए ‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया गुु्रप बडा मंच लेकर आ रहा है। ‘दिव्य हिमाचल’ संगीत पे्रमियों के सपने साकार करने के लिए ‘हिमाचल की आवाज सीजन-7’ लेकर आ रहा हैै। जहां से संगीत प्रेमी अपनी मंजिल की ओर उडान भर सकते हैं। शिमला में 30 मई को राजकीय आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला पोर्टमोर में ऑडिशन होेंगे। शिमला के युवा वर्ग मेें ऑडिशन के लिए खासा उत्साह हैै।  इसका अंदाजा इससे बखूबी लगाया जा सकता है कि ऑडिशन के लिए रोजाना प्रतिभागी शिमला कार्यालय में संपर्क कर रहे हैं। शिमला के साथ-साथ ऊपरी शिमला के रामपुर, रोहडू, किन्नौर और सुन्नी से भी प्रतिभागी ऑडिशन से बावत विस्तृत जानकारी बटोर रहे हैं। ‘दिव्य हिमाचल’ के इस मंच से कई संगीत प्रेमी बड़ा मुकाम हासिल कर चुके हैं। अब उन संगीत प्रेमियोें के लिए सुनहरा अवसर है, जो संगीत में रूचि रखते हैं और ‘दिव्य हिमाचल’ के बीते ऑडिशनों पर भाग नहीं ले पाए थे। ऐसे में उक्त संगीत प्रेमी इस मंच से अपने सपने साकार करने के लिए ऊंची उडान भर सकते हैं। शिमला के युवा वर्ग ऑडिशन के लिए खासे उत्साहित दिख रहे है। ऑडिशन की तिथि और वैल्यू के निधार्रित होते ही संगीत प्रेमी ‘दिव्य हिमाचल’ के शिमला कार्यालय में संपर्क करने लगे हैं। इतना ही नही ऑडिशन में  अपना पंंजीकरण करवाने केे लिए युवा प्रतिभागी फॉर्म लेने तक के लिए कार्यालय पहुंचने शुरू हो गए हैं। हालांकि ऑडिशन के लिए पंजीकरण ऑडिशन स्थल पर ही होंगे, लेकिन इसके बावजूद युवा उत्साहित होकर कार्यालय तक पहंुचने लगे हैं। शिमला मंे बीते वर्ष भी युवाओं ने हिमाचल की आवाज ऑडिशन में बढ़-चढ़कर भाग लिया था।

ऑडिशन के लिए फीस शेड्यूल जारी…

शिमला ऑडिशन के लिए फीस शेडयूल भी जारी कर दिया गया है। ऑडिशन में भाग लेने के लिए जूनियर वर्ग की फीस 450 और सीनियर वर्ग की फीस 650 निधार्रित की गई है।

ऑडिशन के लिए आवश्यक जानकारी

हिमाचल के ऑडिशन जूनियर व सीनियर वर्ग में होंगे। जूनियर वर्ग की  आयु सीमा 8 से 16 वर्ष निर्धारित की गई है, जबकि 17 वर्ष से ऊपर की आयु के प्रतिभागी सीनियर वर्ग ऑडिशन दे सकते हैं। ऑडिशन के लिए पंजीकरण ऑडिशन स्थल पर ही होगा। पंजीकरण 30 मई को सुबह 10 बजे से आरंभ हो जाएगा।

अधिक जानकारी के लिए सपंर्क करेंः

इच्छुक प्रतिभागी 0177-2629030, 7018004284, 9418624624, 8894674053 पर संपर्क कर सकते हैं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App