संगीत के शौकीनों को तैयारी का सुनहरा मौका 

By: May 17th, 2019 12:05 am

मंडी—प्रदेश के अग्रणी समाचार पत्र ‘दिव्य हिमाचल’ ने हिमाचल की आवाज सीजन-7 के ऑडिशन में कुछ फेरबदल किया है। 23 मई को नबाही में होने वाला ऑडिशन, अब सरकाघाट में मई माह के अतिंम दिनों में  होगा। जल्द ही ऑडिशन की तिथि घोषित की जाएगी। इसके चलते संगीत के शौकीनों को ऑडिशन के लिए तैयारी करने का सुनहरा मौका मिल गया है। युवा वर्ग निर्धारित तिथि के समय पर ऑडिशन में भाग लेकर संगीत की दुनिया में अपना भविष्य बना सकते है। बता दें कि प्रदेश के अग्रणी समाचार पत्र हमेशा से ही खास कर युवाओं के सपने को साकार करने के लिए अवसर देता आ रहा है। इसके चलते  युवा वर्ग अंतरराष्ट्रीय, राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बना चुके है। इस बार हिमाचल की आवाज सीजन-7 का पहला ऑडिशन 22 मई को मंडी जिला के महावीर पब्लिक स्कूल सुंदरनगर में होगा, जबकि दूसरा ऑडिशन सरकाघाट में मई माह के अतिंम दिनों में होगा। इस मेगा इवेंट से संगीत के क्षेत्र में रुचि रखने वालों को सशक्त मंच मिलने वाला है। दोनों स्थलों पर निर्धारित तिथि को ऑडिशन की प्रक्रिया सुबह दस बजे शुरू हो जाएगी। ऑडिशन में भाग लेने के लिए  इच्छुक प्रतिभागी को ऑडिशन स्थल पर पहुंच कर अपना पंजीकरण करवाना होगा। इसके बाद ही उन्हें हिमाचल की आवाज के ऑडिशन में भाग लेने का सुनहरा मौका मिल पाएगा।

कर लो जमकर तैयारी

ऑडिशन की तिथि बढ़ने के साथ युवाओं को संगीत की तैयारी करने का सुनहरा मौका मिल गया है। इसके चलते युवा वर्ग जमकर तैयारी कर सकते है।

यह है आयु सीमा

हिमाचल की आवाज के ऑडिशन जूनियर व सीनियर वर्ग में होंगे। दोनों वर्ग के ऑडिशन सुंदरनगर व नवाही में होंगे। जूनियर वर्ग की आयु सीमा 8-16 वर्ष निर्धारित की गई है,  जबकि 17 वर्ष से ऊपर की आयु के प्रतिभागी सीनियर वर्ग ऑडिशन दे सकते हैं।

अधिक जानकारी के लिए यहां करें संपर्क

संगीत में अपना भविष्य बनाने के इच्छुक अभ्यर्थी अधिक जानकारी के लिए अमन अग्निहोत्री ब्यूरो मंडी-9418483010, सुंदरनगर में जसवीर ठाकुर- 9318791865, सरकाघाट में पवन प्रेमी-9816156261 पर संपर्क कर सकते हैं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App