अनुराग के मंत्री बनने पर चाय-पकौड़ों की पार्टी

एचपीसीए स्टेडियम में फोड़े पटाखे

धर्मशाला। हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के धर्मशाला स्टेडियम में अनुराग ठाकुर के केंद्र सरकार में मंत्री बनने की खुशी में पटाखे फोडे़। स्टेडियम में मौजूद कर्मचारियों ने अनुराग ठाकुर के शपथ ग्रहण करते ही आतिश्वाजी व पटाखे फोड़कर खुशी मनाई।

नेहरू चौक पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने लगाया लंगर

कांगड़ा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूसरी बार प्रधानमंत्री बनने की खुशी व अनुराग ठाकुर को मंत्रिमंडल मेन शामिल किए जाने पर शुक्रवार को शहर के नेहरू चौक पर भाजपा के नेताओं कार्यकर्ताओं ने लोगों व राहगीरों को चाय-पकौड़े खिलाए। इस दौरान हर हर मोदी घर-घर मोदी के नारों व भगवा ही लहराया था। इस मौके पर भाजपा नेता वरिंद्र चौधरी, रमेश महेशी, तिलक सोनी, कुलदीप चौहान, राकेश मेहरा, नरिंद्र त्रहण, जगदीश धवन, बबलू, रमेश व आशीष उपस्थित थे।

कर्मचारी संगठनों ने अनुराग को दी बधाई

कांगड़ा। प्रदेश के विभिन्न कर्मचारी संगठनों ने अनुराग ठाकुर को केंद्रीय राज्य मंत्री बनने पर बधाई दी है। प्रदेश स्कूल लेक्चरर संघ के प्रांतीय प्रेस सचिव राजन शर्मा ने बताया कि अनुराग ठाकुर के केंद्र सरकार में मंत्री बनने के बाद प्रदेश के विकास को नई दिशा मिलेगी। इस अवसर पर लेक्चरर संघ के प्रांतीय प्रधान सचिव राजन ने प्रदेश को केंद्रीय मंत्रिमंडल में प्रतिनिधित्व देने के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त किया है।

अनुराग ठाकुर के मंत्री बनने पर बांटीं मिठाइयां

नगरोटा सूरियां । केंद्र में मोदी सरकार में प्रदेश के हमीरपुर लोकसभा के सांसद अनुराग ठाकुर ने जैसे ही मंत्री बनाया गया। हिमाचल में उनके समर्थकों द्वारा खूब आतिशबाजी की गई और मिठाइयां बांटीं। इस मौके पर के साथ युवा मंच के कार्यकर्ताओं के अलावा पार्टी के पूर्व प्रदेश किसान मोर्चा के उपाध्यक्ष सुरेंद्र शर्मा भी उपस्थित थे।

अनुराग के राज्य मंत्री बनने पर बांटे लड्डू

गरली। सांसद अनुराग ठाकुर को मोदी मंत्रिमंडल में राज्य मंत्री बनाए जाने की खुशी पर राजपूत कल्याण सभा मंडल देहरा के पदाधिकारियों महाराणा प्रताप सांस्कृतिक भवन परिसर  में जश्न समारोह का कार्यक्रम आयोजित किया।राजपूूत कल्याण सभा ने मुख्य बस स्टैंड पर भव्य आतिशबाजी पटाखों का आयोजन करके खूब धमाल मचाई, वही लड्डू खिलाकर लोगों का मुंह मीठा करवाया।

अनुराग ठाकुर को राज्य मंत्री बनने पर मुबारक

ज्वालामुखी। अनुराग ठाकुर को केंद्रीय वित्त एवं कारपोरेट राज्य मंत्री बनने पर राज्य योजना बोर्ड के उपाध्यक्ष रमेश धवाला ने उनको दिल्ली में जाकर बधाई दी। रमेश धवाला ने कहा कि अनुराग ठाकुर जैसे युवा व तेजतर्रार व्यक्ति के केन्द्रीय मंत्री बनने से हिमाचल के लिए कई सौगातें आएंगी, जिससे प्रदेश विकास के मार्ग पर प्रशस्त होगा। अनुराग ने कहा कि प्रदेश के हितों के लिए वह हमेशा आवाज उठाने में आगे रहेंगे।

You might also like