आपका दिल से स्वागत सरकार

Jun 6th, 2019 12:08 am

आभार रैली में जयराम ठाकुर पर कार्यकर्ताओं-जनता ने बरसाया प्रेम

मंडी सुंदरनगर –लोकसभा चुनावों में अप्रत्याशित जीत के बाद बुधवार को पहली बार मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर गृह जिला पहुंचे। मंडी के सेरी मंच पर भाजपा की ओर से आभार रैली का आयोजन किया गया था। रैली के लिए मुख्यमंत्री दोपहर बाद हेलिकॉप्टर से सुंदरनगर पहुंचे। सुंदरनगर में भाजपा मंडल सुंदरनगर द्वारा विधायक राकेश जम्वाल के नेतृत्व में राजकीय बहुतकनीकी सुंदरनगर के खेल मैदान में जोरदार स्वागत किया गया। इसके बाद मुख्यमंत्री ने राजकीय बहुतकनीकी कालेज सुंदरनगर से लेकर ललित चौक, चतरोखड़ी सिनेमा चौक, नरेश चौक समेत विभिन्न स्थानों पर रोड शो किया।  मुख्यमंत्री का सुंदरनगर से लेकर सेरी मंच तक लोगों ने जबरदस्त स्वागत किया। मंडी में नगवाईं से लेकर सेरी मंच तक सीएम ने रोड शो किया, जिस दौरान लोगों ने मुख्यमंत्री पर जमकर फूलों की बारिश की। हालांकि सीएम तय वक्त से करीब अढ़ाई घंटा देरी से सेरी मंच पहुंचे, लेकिन फिर भी जगह लोगों ने काफी देर उनका इंतजार कर स्वागत किया। इस दौरान मुख्यमंत्री के काफिले में गाडि़यों का अच्छा खासा हुजूम था। इस अवसर पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने जहां एक ओर जयराम ठाकुर को फूल मालाओं से लाद दिया, वहीं दूसरी ओर आतिश्बाजी और पटाखे फोड़ कर खूब जश्न मनाया। फूलों की बौछारों से और गुलाबों की खुशबू से सुंदरनगर कुछ क्षण के लिए महक उठा। इस अवसर पर विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों से भाजपा के विधायकों ने भी अपनी हाजिरी भरी और रोड शो का हिस्सा बने। इस अवसर पर आईपीएच मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर, वन मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर के अलावा विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों के विधायक पूर्व विधायक पूर्व मंत्री समेत भाजपा के तमाम पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

सांसद रामस्वरूप शर्मा ने मंडी को कहा थैंक्स

मंडी –सांसद रामस्वरूप शर्मा ने हाल ही में हुए लोकसभा चुनावों में ऐतिहासिक जीत दिलाने के लिए मंडी के लोगों का धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि यह चुनाव कई मायनों में महत्त्वपूर्ण रहा क्योंकि भाजपा को राज्य के सभी 68 निर्वाचन क्षेत्रों में बढ़त मिली। उन्होंने कहा कि राज्य के लोगों ने मजबूत और जीवंत भारत के लिए यह जनादेश दिया है। उन्होंने कहा कि वह मंडी संसदीय क्षेत्र के विकास के लिए अधिक समर्पण और प्रतिबद्धता के साथ काम करेंगे। 2014 में मुझे पार्टी ने राजघराने के सफाया के लिए उतारा था तो इस बार राजनीति के चाणक्य को हराने के लिए। दोनों दायित्वों को पूरा कर अब मुझे लग रहा है कि सारे कठिन कार्य शायद मेरे नसीब में ही लिखे हैं, पर मुझे अपनी मंडी संसदीय क्षेत्र की जनता पर पूरा विश्वास था और जो नेतृत्व हमें आजादी के बाद पहली बार जयराम ठाकुर के रूप में मिला है, उस ऋण को हम कभी चुका नहीं पाएंगे, क्योंकि इनके नेतृत्व में ही हमें अभूतपूर्व सफलता मिली है। मंडी की जो भी जरूरतें होंगी उनको संसद में उठाया जाएगा। भाजपा मंडी अध्यक्ष रणवीर सिंह ने मुख्यमंत्री और अन्य गणमान्य व्यक्तियों का इस अवसर पर स्वागत किया।

इन्होंने भरी हाजिरी

सिंचाई एवं जन स्वास्थ्य मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर, परिवहन एवं वन मंत्री गोविंद ठाकुर, विधायक कर्नल इंद्र सिंह, जवाहर ठाकुर, राकेश ज वाल, विनोद कुमार, इंद्र सिंह गांधी, प्रकाश राणा, हीरा लाल, किशोरी लाल और सुरेंद्र शौरी, पूर्व मंत्री गुलाब सिंह, पूर्व सांसद महेश्वर सिंह, अध्यक्ष मिल्कफैड निहाल चंद शर्मा, महासचिव राज्य बाल कल्याण परिषद पायल वैद्य, अध्यक्ष वक्फ बोर्ड राजबली, अध्यक्ष नगर परिषद मंडी सुमन ठाकुर सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति भी उपस्थित थे।

रामस्वरूप भूल गए शे‘र

सांसद रामस्वरूप शर्मा जब मंच पर भाषण देने के लिए आए तो पंडित सुखराम पर तंज कसने के लिए एक कागज पर शे‘र लिख कर लाए थे, लेकिन जैसे ही शे‘र पढ़ने लगे तो भूल गए और कुछ सेकंेड के लिए अटक भी गए। इसके बाद उन्होंने कागज में देख कर शे‘र पढ़ा।

सत्ती के भाषण पर चटकारे

चुनाव आचार संहिंता के दौरान विवादित बयानों के कारण चुनाव आयोग के निशाने पर आए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती पुराने तेवर में नजर आए। सत्ती ने करीब 26 मिनट भाषण दिया, लेकिन उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधना के लिए भाषण में चंडाल चौकड़ी, चड़ेल और ठपणा जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया तो लोगों ने भी खूब ठहाके लगाए।

इस समर्थक से तो सीएम भी सकपका गए

आभार रैली के दौरान एक युवा समर्थक जब मन करे तब अकेले ही जोर से नारे लगा देता। चाहे कोई नेता भाषण दे रहा हो या नहीं, जब सीएम भाषण देने आए तो भी समर्थक ने ऐसा ही किया। भाषण देते हुए एकाएक अकेले व्यक्ति का नारा जोर से सुनाई दिया तो एक पल के लिए तो सीएम भी सकपका गए। हालांकि पल भर के लिए ठिठकने के बाद उन्होंने और ऊंचे स्वर पर भाषण की अगली लाइन कही।

कृपया मंच खाली कर दें…

मुख्यंमत्री, मंत्रियों और विधायकों के पहुंचने से पहले पहली पंक्ति को छोड़ मंच की सभी कुर्सियां भर चुकी थीं। ऐसे में शीर्ष नेतृत्त्व सहित अन्य अहम ओहदे सभांल रहे व्यक्तियों के लिए मंच से अनाउंसमेंट कर कुर्सियां छोड़ने का आग्रह किया गया। यह अनाउंसमेंट लोकसभा चुनाव में मंडी संसदीय क्षेत्र के प्रभारी राम सिंह ने की।

Himachal List

Free Classified Advertisements

Property

Land
Buy Land | Sell Land

House | Apartment
Buy / Rent | Sell / Rent

Shop | Office | Factory
Buy / Rent | Sell / Rent

Vehicles

Car | SUV
Buy | Sell

Truck | Bus
Buy | Sell

Two Wheeler
Buy | Sell

Polls

क्या कर्फ्यू में ताजा छूट से हिमाचल पटरी पर लौट आएगा?

View Results

Loading ... Loading ...


Miss Himachal Himachal ki Awaz Dance Himachal Dance Mr. Himachal Epaper Mrs. Himachal Competition Review Astha Divya Himachal TV Divya Himachal Miss Himachal Himachal Ki Awaz