एक नजर

जोफ्रा आर्चर जबरदस्त खतरनाक गेंदबाज  

लंदन। वनडे वर्ल्ड कप के ओपनिंग मैच में मेजबान इंग्लैंड ने साउथ अफ्रीका को 104 रन के बड़े अंतर से हराया था। इस मैच में उसकी जीत के हीरो जोफ्रा आर्चर और बेन स्टोक्स थे। आर्चर ने सात ओवर में 27 रन देकर तीन बड़े बल्लेबाजों को आउट किया था। उनकी एक गेंद पर साउथ अफ्रीकी ओपनर हाशिम अमला चोटिल हो गए थे। इस प्रदर्शन के बाद विस्फोटक बल्लेबाज मोइन अली ने उनसे जुड़ा एक खुलासा किया है। मोइन अली ने कहा,  जिस तरह से जोफ्रा गेंदबाजी कर रहे हैं, वह जबरदस्त है। दुनियाभर की टीमें उन पर निगाहें बनाई हुई हैं। वह जोफ्रा की गेंदों का सामना नहीं करना चाहते। 

गोल्फर लाहिड़ी-शुभंकर ने कट में किया प्रवेश

डबलिन। भारतीय गोल्फर शुभंकर शर्मा ने हमवतन अनिर्बान लाहिड़ी के साथ मेमोरियल गोल्फ टूर्नामेंट के दूसरे दिन कट में प्रवेश किया। शुभंकर ने पहले दौर में 73 और दूसरे दौर में इवन पार 71 का कार्ड खेला, जिससे उनका कुल स्कोर इवन पार रहा। इससे वह संयुक्त रूप से 55वें स्थान से कट में जगह बनाने में कामयाब रहे। लाहिड़ी ने दूसरे दौर में चार ओवर 76 का कार्ड खेला और उनका कुल स्कोर एक अंडर 143 रहा, जिससे वह संयुक्त 44वें स्थान पर रहे, जबकि पहले दौर के बाद वह संयुक्त रूप से तीसरे स्थान पर चल रहे थे।

भारतीय हाकी  की नई जर्सी लांच

बंगलूर। हाकी इंडिया ने शनिवार को भारतीय हाकी टीमों की नई जर्सी का अनावरण किया। पुरुष हाकी टीम कप्तान मनप्रीत सिंह के नेतृत्व में छह जून से भुवनेश्वर में होने वाले एफआईएच पुरुष हाकी सीरीज फाइनल्स में नई जर्सी में दिखेगी, जबकि भारतीय महिला हाकी टीम कप्तान रानी की कप्तानी में जापान के हिरोशिमा में 15 जून से शुरू हो रहे एफआईएच महिला सीरीज फाइनल्स में नई जर्सी में खेलने उतरेगी। हाकी टीम की नई जर्सी आधिकारिक किटिंग पार्टनर शिव नरेश ने बनाई है। नई जर्सी में स्लीव और कंधे पर गहरे नीले रंग में शेड्स दिए हैं और उस पर भारत के तिरंगे का रंग छपा हुआ है। 

 

 

You might also like