एचआरटीसी और टूरिस्ट बस में टक्कर

ढलियारा में पेश आया हादसा; आठ लोग घायल, देहरा अस्पताल में उपचाराधीन, बस ड्राइवर की टूटी टांग

गरली -कांगड़ा जिला के ढलियारा में धर्मशाला डिपो की एचआरटीसी और टूरिस्ट बस की सुबह 11 बजे के करीब आमने-सामने से जबरदस्त टक्कर हो गई।  हादसे में एचआरटीसी बस चालक की टांग टूट गई, जबकि परिचालक की गर्दन के पीछे चोटें आई हैं। दोनों बसों की आमने-सामने की इस टक्कर में एचआरटीसी के चालक-परिचालक सहित छह लोग जख्मी हो गए, जिसमें चार सवारियां एचआरटीसी की हैं, जबकि टूरिस्ट बस की दो सवारियों को मामूली चोटें आई हैं। हालांकि अभी घटना के सही कारणों का पता नहीं चल पाया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर छानबीन शुरू कर दी है। वहीं, ढलियारा के स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को सिविल अस्पताल देहरा में इलाज के लिए  लाया गया। जहां सभी घायलों का उपचार चल रहा है।

घायलों की सूची

तिलक राज 49, शुभम ठाकुर 23, सुभाष चंद 48, चरणजीत कौर 60, सज्जन सिंह 65, कीकर सिंह 60, राणी सेठी45 और दीपक कुमार 36 शामिल हैं।

ऐसे हुआ बस हादसा

पुलिस के मुताबिक एचआरटीसी की बस धर्मशाला से होशियारपुर जा रही थी, जबकि श्रद्धालुओं से भरी पंजाब की टूरिस्ट बस चिंतपूर्णी से ज्वालमुखी की ओर आ रही थी। दोनों बसों की ढलियारा में आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे में एचआरटीसी के चालक परिचालक सहित छह लोग घायल हुए हैं। कुल आठ लोग हादसे में घायल हुए हैं।

You might also like