ट्विंकल ने अक्षय की तारीफ की

 

मुंबई  –  बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने अपने पति और अभिनेता अक्षय कुमार की तारीफ की है। अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातों को भी सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं। ट्विंकल खन्ना ने एक पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें वे अक्षय कुमार तारीफ कर रही हैं। ट्विंकल खन्ना ने एक तस्वीर को इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है जिसमें अक्षय कुमार भी नजर आ रहे हैं। दोनों के हाथों में ग्लास है। इस तस्वीर को साझा करते हुए ट्विंकल खन्ना लिखती हैं कि, मेरा ग्लास हमेशा हाफ भरा रहता है लेकिन जब यह हंक (अक्षय कुमार) मेरे आसपास रहता है तो लगता है कि यह पूरा भरा है। इस पोस्ट से ट्विंकल ने उनके और अक्षय के बीच की शानदार बॉन्डिंग को बताया है।

ट्विंकल इससे पहले भी अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी पोस्ट सोशल मीडिया पर साझा करती रही हैं। वह अपने काम को लेकर अपने फैंस तक इस माध्यम से पहुंचती हैं। अक्षय कुमार की फिल्मों के प्रमोशन करने की तो वह थोड़ा इससे दूर ही रहती हैं।
ट्विंकल खन्ना अक्षय की ज़्यादातर फिल्मों से दूर ही रहती हैं। इससे पहले ट्विंकल ने पिछले साल आयी पैडमैन को सोशल मीडिया में प्रमोट किया था। इसके पीछे वजह यह थी कि पैडमैन एक सोशल मैसेज देने वाली फिल्म थी और ट्विंकल ने इस प्रोजेक्ट को खुद प्रोड्यूस भी किया था। आर बाल्की निर्देशित पैडमैन में अक्षय ने रियल लाइफ पैडमैन अरुणाचलम मुरुगनंतम का किरदार निभाया था।ट्विंकल खुद काफी समय से पर्दे से दूर हैं। एक्टिंग को अलविदा कहने के बाद ट्विंकल ने बतौर राइटर अपनी पहचान बना ली है। ट्विंकल ह्यूमरस आर्टिकिल्स लिखती हैं, जो अंग्रेजी के लीडिंग न्यूज़पेपर में छपते हैं। ट्विंकल किताबें भी लिख चुकी हैं।

 

You might also like