तीन बेटियों ने क्लीयर किया नीट

पद्धर की प्रियंका बनेंगी डाक्टर

पद्धर – पद्धर उपमंडल की ग्राम पंचायत गवाली के रोपी गांव की प्रियंका यादव ने नीट उत्तीर्ण कर मंडी जिला सहित पद्धर उपमंडल का नाम रोशन किया है।  प्रियंका ने नीट में प्रतिभा का डंका बजाते हुए परीक्षा में 720 में से 498 अंक हासिल किए हैं। प्रियंका की देश भर में 50431 रैंकिंग है, जबकि कैटेगिरी (एसटी) में 311वां स्थान हासिल किया है। प्रियंका के पिता राजेश यादव इंजीनियर हैं, जो आजकल जेपी गु्रप में प्रोडक्शन मैनेजर के पद पर तैनात हैं, जबकि माता राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला कुफरी में टीजीटी अध्यापक के पद पर सेवारत हैं। सगे संबंधी रिश्तेदारों और गुरुजनों सहित अन्य क्षेत्रवासियों ने मेधावी छात्रा को उपलब्धि पर बधाई दी है।

सुंदरनगर की प्रिंसी कश्यप छाईं

सुंदरनगर – नीट के घोषित रिजल्ट में पुराना बाजार की प्रिंसी कश्यप ने 507 अंक झटके हैं। प्रिंसी की माता सुमन सैणी कश्यप लेक्चरर व पिता प्रवीण कश्यप भी शिक्षा विभाग में कार्यरत हैं। प्रिंसी की शानदार उपलब्धि पर राजेश सैणी, नितेश, शिव राम सैणी, पप्पु व प्रेम लाल ने खुशी जाहिर करते हुए उसे बधाई दी है।

बैजनाथ की इशिता ने झटका 187वां रैंक

बैजनाथ – बैजनाथ उपमंडल के बडि़यां खोपा गांव से इशिता आजाद ने नीट में 187वां रैंक प्राप्त किया है। इशिता आजाद पुत्री विनोद कुमार 720 में से 673 अंक प्राप्त किए हैं। माउंट कार्मल स्कूल बैजनाथ से 10वीं की परीक्षा में 96 फीसदी अंक प्राप्त कर इशिता ने बिनवा पब्लिक स्कूल बैजनाथ से 12वीं 93 फीसदी अंक के साथ पास की। इशिता आजाद के मां-बाप दोनों सरकारी स्कूल में प्रवक्ता के तौर पर सेवाएं दे रहे हैं  और बड़ा भाई इशान आजाद गुवाहाटी से बीटेक की पढ़ाई कर रहा है। वह भी अपने स्कूल के टॉपर रहे हैं। इस अवसर पर जिला परिषद सदस्य कुसुम राणा, राजेंद्र कुमार, डा. मालविका नीरज, सरोज आजाद, विनोद कुमार, रमेश टकरेडिया, पूर्व प्रधान राजेश राणा, गायत्री देवी, कैप्टन विशंभर दास, ऋषभ पांडव, कैप्टन जगदीश ने खुशी जाहिर की ओर इशिता को बधाई दी है।

You might also like