सरकाघाट में गूंजे तराने

‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के लोकप्रिय इवेंट ‘हिमाचल की आवाज’ सीजन-7 के ऑडिशन में जमकर धमाल

हिंदी-पहाड़ी पंजाबी गानों का चला दौर  दर्शकों ने तालियों से बढ़ाया हौसला निर्णायकों ने परख के साथ और बेहतरीन करने के दिए टिप्स

अभिभावकों ने सराहे मीडिया ग्रुप के प्रयास, हुनर तराश मुकाम तक पहुंचाने के लिए कहा थैंक्स

सरकाघाट –‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के लोकप्रिय इवेंट ‘हिमाचल की आवाज’ सीजन-7 के तराने शुक्रवार को सरकाघाट में गूंजे। सरकाघाट में पहली बार ‘हिमाचल की आवाज’ के ऑडिशन का आयोजन किया गया, जिसमें प्रतिभागियों के साथ ही दर्शकों का भी उत्साह देखने को मिला। ‘हिमाचल की आवाज’ का खिताब पाने को सरकाघाट के शिव विलास होटल में ऑडिशन देने के लिए दूर-दूर से प्रतिभागी पहुंचे। कार्यक्रम में हिंदी, पंजाबी व पहाड़ी गानों का दौर चला। कार्यक्रम का शुभारंभ नगर पंचायत सरकाघाट के अध्यक्ष संदीप वशिष्ट और सरकाघाट डिफेंस एवं कोचिंग अकादमी के चेयरमैन संजय कुमार ने प्रभिगियों को टैग लगाकर किया। इसके बाद सीनियर व जूनियर कैटेगरी में ऑडिशन हुए। कार्यक्रम के दौरान दर्शक भी प्रतिभागियों की हौसला अफजाई करते नजर आए। सरकाघाट में इस तरह का मंच देने के लिए अभिभावकों ने मीडिया ग्रुप का आभार जताया। अभिभावकों का कहना है कि सरकाघाट में होनहार बच्चों को इस तरह का मंच कहां मिल पाता, अगर ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ इस तरह का आयोजन न करता। ‘हिमाचल की आवाज’ सीजन-7 के लिए सरकाघाट में हुए ऑडिशन में निर्णायक मंडल की भूमिका लोक गायज तेज कमल, संजय कुमार और सुनील कुमार ने निभाई। निर्णायकों न सिर्फ प्र्रतिभाआें की परख की, बल्कि उन्हें गायकी में सुधर के टिप्स भी दिए। कार्यक्रम के दौरान निर्णायकों ने कहा कि सरकाघाट में एक नहीं, बल्कि अनेक प्रकार की प्रतिभाएं हैं, लेकिन घर-द्वार पर उन्हें पर्याप्त अवसर नहीं मिल पाते हैं। ‘दिव्य हिमाचल’ इस के आयोजनों से न केवल प्रदेश की प्रतिभों को न केवल तराश रहा है, बल्कि उन्हें मुकाम तक पहुंचा रहा है।

इन्होंने दिखाया हुनर

‘हिमाचल की आवाज’ सीजन-7 ऑडिशन में अक्षरा, लीला देवी, तमन्ना गुलेरिया, रिया, मेघना ठाकुर, अंशिका अरोड़ा, निरंजना शर्मा, साहिल जसबाल, श्रुति पालसरा, अंजली देवी, तमन्ना, शिवानी, कनिका, स्वेता, पूजा, कशिश ठाकुर, अक्षरा बनयाल, पूर्णिमा चंदेल, अनमोल ठाकुर, आयुष गुलेरिया, अंशुल शर्मा, चांदनी ठाकुर, भवानी शर्मा, राधिका, वंशिका राणा, आदित्य और जश्न बाबा ने अपनी आवाज का जादू बिखेरा। वहीं रमेश कुमार ठाकुर, पूजा देवी, किरणा देवी, रेखा देवी, बनीता कुमारी, अंकिता कुमारी, सोनिया, माया देवी, राहुल कुमार, मनीष कुमार, दुर्गादास, अक्षय कुमार, संयम, बंटी शर्मा, विजय कुमार, अनुप कुमार, सीमा देवी, मनोज कुमार, लता गुलेरिया, रवि आनंद, उर्मिला चंदेल, अभिषेक और नीतिश सोनी ने जमकर धमाल मचाया।

You might also like