‘हिमाचल की आवाज’ पर धर्मशाला फिदा

‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के लोकप्रिय इवेंट के ग्रैंड फिनाले में गायकों ने जमकर मचाया धमाल, गणमान्यों ने बढ़ाई कार्यक्रम की शोभा

धर्मशाला -धौलाधार की खूबसूरत वादियों में बसे धर्मशाला शहर के पीजी कालेज के त्रिगर्त सभागार में हिमाचल की आवाज-2019 सीजन 7 के ग्रैंड फिनाले का रंगारंग आगाज हुआ। इस दौरान सैकड़ों लोगों की तालियों की गड़गड़ाहट के साथ सुरों का महासंग्राम देखने को मिला। धर्मशाला ओडिटोरियम में आयोजित प्रतिभागियों के साथ-साथ प्रशासनिक अधिकारियों, कर्मचारियों और संगीत प्रेमियों में खूब उत्साह देखने को मिला। ‘दिव्य हिमाचल’ के मेगा इंवेट हिमाचल की आवाज-सीजन सात में ओडिटोरियम प्रशासनिक अधिकारियों, स्पोंसर, कर्मचारियों और कालेज व विवि के छात्रों सहित संगीत प्रेमियों से खचाखच भरा रहा। इस दौरान मौजूद दर्शकों ने मंच पर अपने सुर-संगीत से निर्णायक मंडल को रिझाने के लिए प्रयास कर रहे प्रतिभागियों को लोगों ने तालियां बजाकर हौंसला अफजाई की। ग्रैंड फिनाले में प्रतिभागियों की हौंसला अफजाई के लिए प्रदेश भर से उनके अभिभावक और रिश्तेदार भी विशेष रूप से पहुंचे।  कार्यक्रम में जिला भर के प्रशासनिक, पुलिस अधिकारियों, विभागों के उच्च अधिकारियों, धर्मशाला के शिक्षण संस्थानों के अधिकारी, कर्मचारियों सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे। ऑडिटोरियम में मौजूद दर्शकों ने डमरू वाले बाबा गीत से सनसनी बने हुए हंसराज रघुवंशी बाबा जी का भी जोर-शोर से तालियां और शोर मचाकर स्वागत किया। बता दें कि दिव्य हिमाचल प्रदेश भर में छिपी प्रतिभा को देश-विदेश में निखारने के लिए हमेशा आगे रहा है। इस दौरान मौजूद सभी गणमान्यों ने मीडिया ग्रुप दिव्य हिमाचल के बेहतरीन कार्य की सराहना की।

हंसराज रघुवंशी संग सेल्फी लेने का क्रेज

‘हिमाचल की आवाज’ सीजन 7 के मंच में हिमाचल के प्रसिद्ध गायक हंसराज रघुवंशी बाबा जी को लेकर भी युवाओं में खूब दिवानगी देखने को मिली। डमरू वाला गीत से सबकी पंसद बने गायक हंसराज रघुवंशी के साथ सेल्फी लेने का दौर भी देखने को मिला।

हिमाचली गीतों ने झुमाए दर्शक

दिव्य हिमाचल के इवेंट हिमाचल की आवाज सीजन सात के ग्रैंड फिनाले में प्रदेश भर के चुने गए जुनियर व सीनियर वर्ग के 27 प्रतिभागियों ने नए-पुराने हिंदी गीतों सहित हिमाचली गीतों की भी प्रस्तुतियां दी।  जिससे लोग तालियां बजाने और झूमने के लिए भी मजबूर हो गए। वहीं निर्णायक मंडल में शामिल डा. मदन झाल्टा, प्रो. परम हंस आहूजा और सेलिब्रिटी जज हंसराज रघुवंशी भी प्रतिभागियों की प्रतिभा देखकर दंग रह गए। इस दौरान एंकर जयंत भारद्वाज ने भी अपनी बेहतरीन स्टेज परमार्फेंस से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। बता दें जयंत भारद्वाज फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा को अपना आइडल मानते हैं।

You might also like