एक नजर

By: Jun 27th, 2019 12:02 am

पूरी रकम न मिलने पर इनाम लौटाएंगे बजरंग

नई दिल्ली। हरियाणा सरकार की ओर से मिलने वाली पुरस्कार राशि को लेकर खफा चल रहे भारतीय स्टार पहलवान बजरंग पूनिया ने बुधवार को कहा कि वह इस मामले में राज्य के खेल मंत्री अनिल विज से मुलाकात करेंगे। उन्होंने साथ ही कहा कि यदि उन्हें वादे के मुताबिक पूरी पुरस्कार राशि नहीं मिली, तो वह अब तक मिले पैसे को खेल मंत्री को लौटा देंगे। बजरंग ने बताया कि उनके अकाउंट में 2.25 करोड़ (डेढ़ करोड़ पहले और 75 लाख अब) आए हैं, जबकि यह राशि तीन करोड़ होनी चाहिए थी

सेमीफाइनल का टिकट पाकर कंगारू खुश

लंदन। आईसीसी विश्वकप के सेमीफाइनल में आठवीं बार पहुंचने के बाद गत चैंपियन आस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने कहा है कि विश्व की नंबर एक टीम तथा मेजबान इंग्लैंड को हराकर सेमीफाइनल में पहुंचना  उनके लिए बहुत सुखद है। इंग्लैंड के खिलाफ कल 64 रन की महत्त्वपूर्ण जीत हासिल करने के बाद फिंच ने कहा कि उनकी टीम इस टूर्नामेंट में संतुलित होकर खेल रही है और वह बहुत अच्छी लय में है। फिंच ने कहा कि हमने अब तक अच्छा क्रिकेट खेला है।

नीरज हादसे के शिकार

आमिर के साथ मैच रद्द

नई दिल्ली। भारत के मुक्केबाज नीरज गोयत के घायल होने के कारण उनका पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश मुक्केबाज और 2004 ओलंपिक के रजत पदक विजेता आमिर खान के साथ होने वाला सुपर बॉक्सिंग लीग (एसबीएल) का बहु प्रतीक्षित मुकाबला रद्द हो गया है। यहां जारी एक बयान के अनुसार दोनों मुक्केबाजों के बीच यह मुकाबला सऊदी अरब के जेद्दाह में किंग अब्दुल्लाह स्टेडियम में 12 जुलाई को खेला जाना था, लेकिन मंगलवार रात नीरज की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसके कारण उनके सिर, चेहरे और बाएं हाथ में चोट आई है।

लारा को अस्पताल से मिली छुट्टी

मुंबई। वेस्टइंडीज़ के दिग्गज क्रिकेटर ब्रायन लारा को बुधवार मुंबई के एक अस्पताल से छुट्टी दे दी गई, जहां उन्हें अचानक सीने में दर्द के बाद भर्ती कराया गया था। अस्पताल के प्रवक्ता पराग धुर्के ने बताया कि लारा को दोपहर में करीब 12 बजे छुट्टी दे गई। उन्होंने साथ ही बताया कि लारा की स्थिति बिलकुल सामान्य है।

गेल भारत के खिलाफ सीरीज में लेंगे संन्यास

लंदन। वेस्टइंडीज़ के विस्फोटक बल्लेबाज़ क्रिस गेल का इंग्लैंड में चल रहे विश्वकप के बाद संन्यास का इरादा बदल गया है और वह अब अगस्त-सितंबर में भारत के खिलाफ होने वाली घरेलू टेस्ट सीरीज़ के बाद क्रिकेट को अलविदा कहेंगे। आईसीसी विश्वकप में खेल रहे गेल ने फरवरी में घोषणा की थी कि वह वेस्टइंडीज़ के लिए आखिरी बार वनडे खेलेंगे, लेकिन अब विंडीज टीम के मैनेजर ने बताया कि गेल अब भारत के खिलाफ सीरीज के बाद ही संन्यास लेेंगे।

 


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App