एक नजर

By: Jun 29th, 2019 12:01 am

भुल्लर 68 की शुरुआत से संयुक्त 11वें स्थान पर

सोटोग्रांडे (स्पेन)। भारतीय गोल्फर गगनजीत भुल्लर ने सर्गियो गार्सिया फाउंडेशन द्वारा आयोजित इस्ट्रेला डैम एन ए एंडालुसिया मास्टर्स के शुरुआती दौर में तीन अंडर 68 का कार्ड खेला। उन्होंने 18वें होल में बोगी से समापन किया, लेकिन इसके बावजूद वह संयुक्त रूप से 11वें स्थान पर बने हुए हैं। अन्य भारतीयों में एसएसपी चौरसिया और शिव कपूर इतना अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके। इन दोनों ने तीन ओवर 74 का कार्ड खेला, जबकि शुभंकर शर्मा ने आठ ओवर 79 का कार्ड बनाया।

पैराग्वे हराकर ब्राजील सेमीफाइनल में

पोर्टो एलेग्रे। गैब्रियल जीसस की निर्णायक पेनल्टी की बदौलत आठ बार के चैंपियन ब्राजील ने पैराग्वे को पेनल्टी शूटआउट में 4-3 से हराकर कोपा अमेरिका कप फुटबाल टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया।  आठ बार का चैंपियन ब्राजील 12 साल बाद कोपा अमरीका का फुटबाल खिताब जीतने से अब दो कदम दूर रह गया है। मेजबान ब्राजील ने यह टूर्नामेंट 1919, 1922, 1949, 1989, 1997, 1999, 2004, 2007 में जीता है। निर्धारित 90 मिनट में मुकाबला गोल रहित बराबरी पर रहने के बाद शूटआउट का सहारा लिया गया, जिसमें ब्राजील ने बाजी मार ली।

भारतीय स्नूकर टीम ने पक्का किया पदक

दोहा। हाल ही में एशियाई चैंपियन बने पंकज आडवाणी, लक्ष्मण रावत और आदित्य मेहता की भारतीय टीम ने यहां पाकिस्तान पर जीत से एशियाई टीम स्नूकर चैंपियनशिप के सेमीफाइनल में प्रवेश किया। शीर्ष दो खिलाडि़यों पंकज और लक्ष्मण के फार्म को देखते हुए टूर्नामेंट में अभी तक सभी मैच खेलने के लिए चुना गया। क्वार्टरफाइनल में भारत का सामना पाकिस्तानी टीम से था, जिसमें मोहम्मद बिलाल और असजद इकबाल शामिल थे।  

नॉर्वे को 3-0 से पीट इंग्लैंड सेमीफाइनल में

ली हावरे (फ्रांस)। इंग्लैंड महिला फुटबाल टीम ने नॉर्वे को फीफा महिला फुटबाल विश्वकप के क्वार्टरफाइनल में 3-0 से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। इंग्लैंड की ओर से मैच के तीसरे मिनट में ही जिल स्कॉट ने गोल कर टीम को शुरुआती बढ़त दिला दी। इसके बाद एलेन के शानदार गोल ने इंग्लैंड के स्कोर को 2-0 से आगे कर दिया। एलेन का इस विश्वकप में यह पांचवां गोल था। 

 


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App