कार्यक्रम में सरवीण चौधरी जगत नेगी आमने-सामने

By: Jun 17th, 2019 12:02 am

रिकांगपिओ —रिकांगपिओ के मिनी स्टेडियम में रविवार को जनमंच कार्यक्रम के दौरान उस वक्त बवाल मच गया, जब एक महिला प्रधान द्वारा मंत्री से आईपीएच विभाग की कमियों को लेकर लिखित कार्रवाई मांगी गई। जैसे ही कार्यक्रम में शुदारांग पंचायत की महिला प्रधान ने आईपीएच विभाग से लिखित में जवाब मांगा तो कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहीं शहरी विकास मंत्री सरवीण चौधरी ने पलटवार कर कहा कि क्या पंचायत कार्यों में भी आप लिखित में जवाब देती हैं। फिर क्या था मंच पर बैठे किन्नौर के विधायक जगत सिंह नेगी और मंत्री सरवीण चौधरी आपस में ही उलझ गए। जैसे-तैसे मामला शांत हो ही रहा था कि एक बार फिर नोतोड़ मामले को लेकर मंत्री और विधायक के बीच नोकझोंक शुरू हो गई। दोनों के बीच काफी देर तक चली बहस के बीच प्रदेश वन निगम के उपाध्यक्ष सूरत नेगी भी कूद पड़े। मंच पर मंत्री जी के सामने विधायक व वन निगम के उपाध्यक्ष सूरत नेगी के बीच देर तक चली नोकझोंक के दौरान पंडाल में बैठे कई लोगों ने नारेबाजी कर शुरू कर दी। इस दौरान विधायक के साथ कई लोग  पंडाल से बाहर चले गए।

सरवीण ने कहा

शहरी विकास मंत्री सरवीण चौधरी ने भी पत्रकार वार्ता कर कहा कि कार्यक्रम के दौरान विधायक जगत सिंह की भाषा ठीक नहीं थी। वन निगम उपाध्यक्ष को इस तरह बकवास बंद करो कहना अशोभनीय है।

जगत नेगी बोले

विधायक जगत नेगी ने कहा कि एक महिला मंत्री होने के बावजूद मंत्री ने महिला प्रधान को डांटकर महिला का अपमान किया है। चुने हुए प्रधानों को बोलने नहीं दिया जा रहा है। यह जनमंच नहीं झंडमंच कार्यक्रम है। जहां लोगो की समस्याओं सुलझाने के बजाय लोगों की झंड की जाती है।

 


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App