विराट को नई टेंशन, भुवेश्वर 2-3 मैच से आउट

By: Jun 17th, 2019 2:52 pm

IND vs PAK: रोहित ने एक सेंचुरी से बनाए कई रेकॉर्ड्स​टीम इंडिया को बड़ा झटका लगते दिख रहा है। शिखर धवन के बाद तेज भुवनेश्वर कुमार को भी चोटिल हो गए हैं। वह अगले 2-3 मुकाबले नहीं खेल पाएंगे। भुवी रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ बोलिंग करते हुए रिटायर्ड हर्ट हो गए थे। उनकी बाएं पैर की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था। आने वाले मैचों में उनकी जगह मोहम्मद शमी खेलते दिखाई देंगे। इस बात की पुष्टि कप्तान विराट कोहली ने की है। मैच के बाद विराट कोहली ने भुवी की चोट पर बात करते हुए कहा, ‘भुवनेश्वर की बाएं पैर में खिंचाव है। यह खिंचाव गेंदजाबी के दौरान पैर फिसलने की वजह से आया है। हो सकता है कि वह अगले 2-3 मैच में नहीं खेल पाएं, लेकिन जैसे ही फिट होते हैं वह वापस टीम में लौटेंगे। वह हमारे लिए काफी महत्वपूर्ण हैं।’ उन्होंने बताया कि भुवी की गैरमौजूदगी में शमी टीम का हिस्सा होंगे। 

भारत को अगले 3 मुकाबलों में 22 जून को अफगानिस्तान, 27 जून को वेस्ट इंडीज और 30 जून को इंग्लैंड के खिलाफ खेलना है। बता दें कि इससे पहले नियमित ओपनर शिखर धवन के रूप में झटका लगा था। उनकी जगह पाकिस्तान के खिलाफ लोकेश राहुल को टीम में शामिल किया गया था। 

खिंचाव आने से पहले भुवनेश्वर 2.4 ओवर की बोलिंग ही कर पाए थे। इसके बाद उन्हें मैदान छोड़कर जाना पड़ा। उन्होंने 2.4 ओवर में 8 रन दिए थे। टीम ने 12वें खिलाड़ी रविंद्र जडेजा को उनकी जगह बचे हुए मैच के लिए मैदान पर उतारा गया था। 


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App