17 प्रतिभागी सेमीफाइनल को सिलेक्ट

बिलासपुर—‘दिव्य हिमाचल’ के लोकप्रिय इवेंट हिमाचल की आवाज सीजन-सात के प्रदेश भर में हुए ऑडिशन का रिजल्ट घोषित हो गया है। बिलासपुर में 24 मई को भाषा एवं संस्कृति के ऑडिटोरियम में हुए ऑडिशन में 92 प्रतिभागियों ने अपनी प्रतिभागी दिखाई थी। इसमें में 17 प्रतिभागियों का चयन सेमीफाइनल राउंड के लिए हुआ है। अब बिलासपुर के यह प्रतिभागी सेमीफाइनल में प्रदेशभर से चयनित हुए दूसरे प्रतिभागियों से सुरों की जंग लड़ेंगे। इनमें से नौ प्रतिभागी जूनियर व आठ प्रतिभागी सीनियर कैटेगरी में चयनित हुए है। चयनित प्रतिभागियों की सूची ‘दिव्य हिमाचल’ के शुक्रवार के अंक में भी प्रकाशित की गई है। वहीं, सेमीफाइनल राउंड में चयनित होने वाले छात्र फिनाले रांउड में प्रवेश पाएंगे। फाइनल राउंड में पहंुचने पर व अपने सुरीली आवाज के बल पर जूनियर व सीनियर ग्रप के एक-एक प्रतिभागी सुरोें के सरताज के खिताब को अपने नाम हासिल कर पाएंगे। बता दें कि शुक्रवार को घोषित हुए रिजल्ट में ग्लोरी पब्लिक स्कूल के चार होनहारों पासर ठाकुर, शरण्या ठाकुर, संपिता और चारूप्रिया ने जूनियर कैटेगरी में अपनी जगह बनाई है। इसके अलावा डीएवी स्कूल बिलासपुर की अर्पूवा शर्मा ने अपनी सुरीली आवाल का जादू बिखेरते हुए सेमीफाइनल में एंट्री पाई है। अब सभी चयनित प्रतिभागी अगले राउंड की तैयारी में जुट गए हैं। रियाज के लिए कई प्रतिभागी अनपे घर पर अपने माता-पिता से संगीत के गुर सीख रहे हैं। बता दें कि ‘दिव्य हिमाचल’ ने संगीत के चाह्वानों के लिए 24 मई को बिलासपुर के भाषा एवं संस्कृति ऑडिटोरियम में ऑडिशन लिए थे। ऑडिशन के दौरान प्रतिभागियों की संगीत में प्रतिभा परखी गई। जाहिर है कि ‘दिव्य हिमाचल’ का सबसे लोकप्रिय इवेंट ‘हिमाचल की आवाज’ जिला स्तर से संगीत में प्रतिभा की खोज के बाद अब प्रदेश स्तर पर अपना हुनर दिखाने को मौका दे रहा है।

‘दिव्य हिमाचल’ ने दिया प्रतिभाओं को मंच

‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया ग्रुप के मेगा इवेंट हिमाचल की आवाज इससे पहले भी आयोजन कर चुका है। इस मंच से निकली हुई प्रतिभाएं आज हिमाचल सहित बाहरी राज्यों व टीवी चैनलों में अपनी आवाज का जादू बिखेर रही हैं। सीजन सात में भी सेमीफाइनल राउंड में जजों की कसौटी पर खरा उतरने वाले प्रतिभागियों को अब फाइनल में अपने हुनर का प्रदर्शन करने का मौका मिलेगा

इन्हे मिली सेमीफाइनल राउंड में एंट्री

जूनियर वर्ग में…

पासर ठाकुर-(1), शरण्या ठाकुर-(3), संपिता-(9), चारूप्रिया-(24), अर्पूवा शर्मा-(32, अदिति शर्मा-(43), रोहित शर्मा-(54), हिमांशु कपिल-(72) व सागर-(45)।

सीनियर वर्ग में…

अक्षय-(77), सोनल-(75), सौरभ-(84), रमन-(81), शालू धीमान- (86), नरेश सोनी-(90), बलराम शर्मा- (91) व रितेश मेहता-(92)

You might also like