एक नजर

धोनी पर आईसीसी के कमेंट से भड़के प्रशंसक

मैनचेस्टर। भारत और न्यूजीलैंड के बीच आईसीसी विश्वकप सेमीफाइनल मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी के रनआउट होने के बाद आईसीसी के एक वीडियो पोस्ट करने को लेकर धोनी के प्रशंसक सोशल मीडिया पर भड़क गए है। मैच के अहम मोड़ पर मार्टिन गुप्टिल द्वारा धोनी के रनआउट होने के बाद आईसीसी ने सोशल मीडिया पर उनका आउट होते हुए वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि ‘हास्ता ला विस्ता’ जिसके बाद धोनी के प्रशंसक बेहद नाराज हुए और उन्होंने सोशल मीडिया पर आईसीसी की आलोचना की। उल्लेखनीय है कि ‘हास्ता ला विस्ता’ टर्मिनेटर सीरीज का एक डायलॉग है। इसका अर्थ ‘गुड बाई फिर मिलेंगे’ है।

आफताब आलम पर एक साल का बैन

काबुल। अफगानिस्तान के तेज़ गेंदबाज आफताब आलम को इंग्लैंड में चल रहे आईसीसी विश्वकप के दौरान आचार संहिता नियम का उल्लंघन करने के आरोप में एक वर्ष के लिए घरेलू और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से निलंबित कर दिया गया है। अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड (एसीबी) ने इस अवधि के दौरान आफताब के राष्ट्रीय अनुबंध को भी समाप्त कर दिया गया है।

वर्ल्ड शूटिंग में तालिका से बाहर रहा भारत

नई दिल्ली। आईएसएसएफ विश्व निशानेबाज़ी चैंपियनशिप में भारत का निराशाजनक प्रदर्शन रहा और वह पदक तालिका में जगह तक नहीं बना सका, जबकि मेजबान इटली छह स्वर्ण सहित कुल 15 पदक लेकर शीर्ष पर रहा है। इटली के शहर लोनाटा डेल गारदा में हुई चैंपियनशिप में अमरीका पांच स्वर्ण सहित 15 पदकों के साथ दूसरे नंबर पर रहा। चैंपियनशिप के फाइनल में महिला स्कीट स्पर्धा में पूर्व ओलंपिक चैंपियन इटली की डायना बकोसी ने स्वर्ण पदक जीता, जबकि चेक गणराज्य के डेनिएल कोराक जूनियर पुरुष स्कीट स्पर्धा में चैंपियन बने।

नेशनल कबड्डी प्रतियोगिता का आगाज

धर्मशाला। 66वीं सीनियर नेशनल महिला कबड्डी चैंपियनशिप का आगाज गुरुवार से पटना में हो गया है। तीन दिवसीय इस प्रतियोगिता में हिमाचल की टीम भी भाग ले रही है। टीम की अगवाई अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी प्रियंका नेगी कर रही हैं। टीम में कविता ठाकुर, विशाखा मेहता, सारिका ठाकुर, पुष्पा राणा, मोनिका ठाकुर, ज्योति, शिल्पा, स्वीटी, नीलम, भावना देवी, अंजू देवी का नाम शामिल है। टीम के कोच संजीव कुमार और टीम मैनेजर अविनाश चौहान भी प्रतियोगिता के दौरान मौजूद रहेंगे।

दि ग्रेट खली के रेसलिंग शो में बदलाव

धर्मशाला। धर्मशाला के सुभाष चंद्र बोस खेल स्टेडियम में 12 जुलाई को होने वाले दि ग्रेट खली रेसलिंग शो के आयोजन में बरसात ने खलल डाल दिया है। अब आयोजकों ने पुलिस विभाग के पास परमिशन के लिए 20 और 27 जुलाई की तारीख का आवेदन किया है। ऐसे में धर्मशाला में दि ग्रेट खली शो के लिए दर्शकों को अभी इंतजार करना पड़ेगा। शो के को-ऑर्डिनेटर अमित कुमार ने बताया कि बारिश के कारण दि ग्रेट खली शो स्थगित कर दिया गया है।

You might also like