कुलदीप शर्मा ने तैयार की मुख्यमंत्री जयराम पर नाटी

मुलाकात कर मांगी रिलीज करने की परमिशन

डैहर -जंजैहली टूरिजम फेस्टिवल की अंतिम सांस्कृतिक संध्या में प्रस्तुति देने से पूर्व हिमाचल प्रदेश के प्रसिद्ध नाटी किंग कुलदीप शर्मा ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के जंजैहली स्थित आवास पर एक विशेष बैठक के दौरान उनके द्वारा तैयार गाने को रिलीज करने की अनुमति ली। इस पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने नाटी किंग को गाना रिलीज करने की अनुमति दे दी है। नाटी किंग कुलदीप शर्मा ने बताया कि सीएम जयराम पर विशेष रूप से तैयार उनका यह गाना आगामी एक सप्ताह के बाद रिलीज होगा। बैठक के दौरान सीएम जयराम ठाकुर के समक्ष नाटी किंग कुलदीप शर्मा ने सीएम पर तैयार गाने का मुखड़ा ‘जयराम म्हारे ठाकुरों हिमाचलरी शानों जयराम ठाकुरों किया म्हारे सारे प्रदेशो रा नामों’ भी गाकर सुनाया। विशेष बैठक के दौरान नाटी किंग ने सीएम जयराम से उनकी आने वाली फिल्म यारियां को लेकर विस्तृत जानकारी देते हुए प्रदेश सरकार से समर्थन के निवेदन किया गया। नाटी किंग कुलदीप शर्मा ने सीएम जयराम ठाकुर को बताया कि उन्होंने इस फिल्म शुरू करने से पूर्व बालीवुड सुपरस्टार आमिर खान ने उन्हें विशेष टिप्स दिए गए थे, जिनके मार्गदर्शन में उन्होंने फिल्म बनाई है। सीएम जयराम ठाकुर ने भी कुलदीप शर्मा को उनकी आने वाली फिल्म की सफलता हेतु बधाई व शुभकामनाएं देते हुए प्रदेश सरकार की ओर से हरसंभव सहायता व सहयोग का आश्वासन दिया गया।

कोई बवाल न हो

नाटी किंग कुलदीप शर्मा द्वारा सीएम जयराम पर तैयार गाने को रिलीज करने को लेकर कुलदीप शर्मा के निवेदन पर सीएम जयराम ठाकुर ने कहा के गाना रिलीज करें, लेकिन गाने में कोई ऐसे शब्द व चीज न हो, जिससे  बेवजह बबवाल व आपत्ति जाहिर हो।

हिमाचल में फिल्म बनाएंगे आमिर खान

बातचीत में यह बताया गया कि बालीवुड एक्टर आमिर खान हिमाचल प्रदेश को फिल्म जगत हेतु प्रोमोट करना चाहते हैं और इसी साल वे हिमाचल में अपनी एक नई फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे, जिससे निश्चित रूप से हिमाचल प्रदेश में फिल्म जगत में बड़ी उपलब्धि स्थापित होगी।

 

You might also like